×

Jalaun News: सरेबाजार छात्रा के सिर में गोली मारने वालों पर बड़ी कार्रवाई, लगाया गया एनएसए (NSA)

Jalaun News: जनपद में करीब दो माह पहले सरेबाजार छात्रा की बेरहमी से हत्या करने वालों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर दी है। इन आरोपितों पर अब राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई होगी। गौरतलब है कि इस मामले में दो युवक आरोपित हैं।

Afsar Haq
Published on: 27 Jun 2023 3:37 PM GMT
Jalaun News: सरेबाजार छात्रा के सिर में गोली मारने वालों पर बड़ी कार्रवाई, लगाया गया एनएसए (NSA)
X
सरेबाजार छात्रा के सिर में गोली मारने वालों पर बड़ी कार्रवाई, लगाया गया एनएसए (NSA) : Photo- Social Media

Jalaun News: जनपद में करीब दो माह पहले सरेबाजार छात्रा की बेरहमी से हत्या करने वालों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर दी है। इन आरोपितों पर अब राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई होगी। गौरतलब है कि इस मामले में दो युवक आरोपित हैं। जिन्होंने खुलेआम कॉलेज से घर वापस लौट रही छात्रा के सिर में गोली मारकर उसकी नृशंस हत्या कर दी थी।

एक आरोपित मुठभेड़ के बाद, जबकि दूसरा बाद में हुआ था गिरफ्तार

गौरतलब है कि दो माह पहले जालौन में महाविद्यालय से पेपर देकर घर लौट रही छात्रा की बाइक सवार युवकों ने सरेबाजार कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने नामजद मामला दर्ज करके मुख्य आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया था। इलाज के बाद उसे जेल भेज दिया गया था। जबकि दूसरे साथी बाद में गिरफ्तारी हुई थी। वहीं अब पुलिस ने हत्या में शामिल युवक पर रासुका की कार्रवाई की है।

जघन्य हत्याकांड से दहल उठा था शहर

जालौन में हुई इस दिल दहलाने वाली घटना से पूरा शहर उस दौरान दहशत में था। कोटरा थाना क्षेत्र के ऐंधा गांव की रहने वाली रोशनी अहिरवार की 22 वर्षीय पुत्री मान सिंह अहिरवार बीती 18 अप्रैल की दोपहर को एट में बने रामलखन पटेल महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की परीक्षा देकर लौट रही थी। जब घर जा रही थी तभी एट कस्बे के बाहर कोटरा तिराहे के ओवरब्रिज के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने कनपटी में गोली मारकर छात्रा को मौत के घाट उतार दिया था। उस वक्त आरोपित मौके से फरार हो गए थे।

इस हत्या के मामले में मुख्य आरोपित राज उर्फ आशीष उर्फ आतिश निवासी जमरेही थाना कदौरा और उसके साथी रोहित उर्फ गोविंदा निवासी धनपुरा थाना बीवार जिला हमीरपुर को गिरफ्तार किया गया था। घटना के वक्त रोहित मोटरसाइकिल चला रहा था जबकि मुख्य आरोपी राज उर्फ आशीष मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा था। दोनों ही आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। घटना को अंजाम देने में मददगार रहे रोहित उर्फ गोविंदा पर एट पुलिस ने एनएसए की कार्रवाई की है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story