×

जौनपुर: गिरीश चंद्र यादव ने लगाई चौपाल, जनता की सुनी समस्याएं

राज्यमंत्री आवास एवं शहरी नियोजन, उत्तर प्रदेश गिरीश चंद्र यादव द्वारा कोरापट्टी हरदीपुर वार्ड तथा फूलमंडी के चाचकपुर  वार्ड में चौपाल लगाकर जनता की समस्याएं सुनी गई ।

Monika
Published on: 17 Jan 2021 4:32 PM GMT
जौनपुर: गिरीश चंद्र यादव ने लगाई चौपाल, जनता की सुनी समस्याएं
X
गिरीश चंद्र यादव ने लगाई चौपाल, जनता की सुनी गई समस्याएं

जौनपुर: राज्यमंत्री आवास एवं शहरी नियोजन, उत्तर प्रदेश गिरीश चंद्र यादव द्वारा कोरापट्टी हरदीपुर वार्ड तथा फूलमंडी के चाचकपुर वार्ड में चौपाल लगाकर जनता की समस्याएं सुनी गई । चौपाल में राज्यमंत्री द्वारा लोगों द्वारा दी गई शिकायतों पर निर्देश देते हुए कहा कि संबंधित विभाग के अधिकारी 10 दिन के अंदर शिकायतों का निस्तारण कराकर शिकायतकर्ता तथा उन्हें शिकायत के निस्तारण की जानकारी प्रदान करें।

ये भी पढ़ें : शामली पहुंचे CM योगी, कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता को दी श्रद्धांजलि

किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक अवश्य पहुंचे । जिन पात्र लोगों के राशन कार्ड, पेंशन, किसान सम्मान निधि तथा अन्य सरकारी योजना का लाभ नहीं मिल रहा है उनका आवेदन लेकर उन्हें योजना का लाभ दिलाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी प्रकार की कोई अधिकारी लापरवाही न करें। राज्यमंत्री ने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिया कि किसी भी गरीब व्यक्ति से योजना का लाभ दिलाने के नाम पर धन वसूली न की जाए। चौपाल में नगर अध्यक्ष भाजपा अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा, मनीष श्रीवास्तव, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद संतोष मिश्रा, पीओ डूडा अनिल कुमार वर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

कपिलदेव मौर्या

ये भी पढ़ें : यूपी में बची इतनी वैक्सीनः 22 जनवरी को फिर टीकाकरण, प्रदेशवासी हो जाएं तैयार

ये भी पढ़ें : खत्म हुआ स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का इंतजार, पहले ही दिन फुल काशी-केवड़िया एक्सप्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story