×

नदी में सेल्फी पड़ी भारी: पानी में डूबे चचेरे भाइयों समेत तीन डूबे, तलाश जारी

बसुही नदी में नहाते समय पांच किशोर सेल्फी ले रहे थे, तभी दो चचेरे भाइयों समेत तीन किशोर नदी में डूब गए। पांचों युवक नहाते वक्त मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे।

Shreya
Published on: 30 Aug 2020 12:20 PM GMT
नदी में सेल्फी पड़ी भारी: पानी में डूबे चचेरे भाइयों समेत तीन डूबे, तलाश जारी
X
पानी में डूबे तीन युवक

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में नदी में सेल्फी लेना तीन युवकों के भारी पड़ गया। यहां रविवार दोपहर बसुही नदी में नहाते समय पांच किशोर सेल्फी ले रहे थे, तभी दो चचेरे भाइयों समेत तीन किशोर नदी में डूब गए। पांचों युवक नहाते वक्त मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे। इस दौरान वे गहरे पानी में चले गए। काफी तलाश के बाद भी उनका पता नहीं लग सका है। फिलहाल युवकों की तलाश की जारी है।

यह भी पढ़ें: कहां भागेंगे मुख्तार: योगी सरकार का बड़ा एक्शन, मददगार पर कसेगा शिकंजा

मछली पकड़ने गए थे युवक

पुलिस घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की मदद से डूबे किशोरों की तलाश करने में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक, रामपुर थाना क्षेत्र के गढ़वा बसीरपुर गांव के कुछ लोग तकरीबन दो किलोमीटर की दूरी पर ठाठन गोपालापुर गांव के पास बसुही नदी के रामघाट पर मछली पकड़ने के लिए गए हुए थे। घाट पर पहुंचने के बाद 15 वर्षीय विशाल, चचेरा भाई निलेश, गांव का ही एक अन्य किशोर सूर्य प्रकाश दो अन्य साथियों के साथ नदी में नहाने लगे।

यह भी पढ़ें: दुनिया भर में कोरोना के आए इतने ज्यादा केस, आंकड़े देखकर दंग रह जाएंगे

सेल्फी लेने के लिए गहरे पानी में चले गए युवक

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, नहाने के दौरान युवक अपने मोबाइल से सेल्फी भी लेने लगे। बताया जा रहा है कि किनारे पर पानी कम था, लेकिन सेल्फी लेने के लिए वह गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। दो युवक तो किसी तरह नदी से बाहर निकल आए, लेकिन विशाल, निलेश और सूर्यप्रकाश डूब गए। युवकों को डूबता देख किनारे मछली मार रहे लोगों के शोर मचाने पर वहां भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें: बदलेगी दिल्ली की सूरत: ऐसा होगा रेलवे स्टेशन, इन प्वाइंट में जाने पूरा प्लान

युवकों की तलाश जारी

नदी में डूब तीनों किशोरों की तलाश की जा रही है। काफी तलाश करने के बाद भी शाम लगभग चार बजे तक सफलता नहीं मिल सकी थी। घटना की सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक, विशाल 10वीं क्लास, निलेश 11वीं क्लास का छात्र है। वहीं तीसरा युवक सूर्यप्रकाश ने इसी साल दिल्ली से इंटर पास किया है। वह लॉकडाउन में गांव आया था।

यह भी पढ़ें: 60 घंटे का लॉकडाउन: यहां आदिवासी सदियों से कर रहे पालन, इसलिए है ये बेहद खास

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story