×

Jhansi News: प्रेमी ने कहा- साहब! खाली जेब ने छीन ली प्रेमिका की जिंदगी..!, जानिए पूरा मामला

Married woman died due to lack of money in medical college Jhansi news in hindi, Jhansi Latest News in Hindi, Newstrack Samachar, Jhansi ki Aaj Ki Taaza Khabar

B.K Kushwaha
Published on: 9 Aug 2023 5:37 PM GMT
Jhansi News: प्रेमी ने कहा- साहब! खाली जेब ने छीन ली प्रेमिका की जिंदगी..!, जानिए पूरा मामला
X
Jhansi: Photo- Social Media

Jhansi News: मेडिकल कालेज में इलाज करा रही एक महिला की मौत हो गई। महिला को बचाने के लिए उसके प्रेमी ने अपनी सारी जमा पूंजी खर्च कर दी। यहां तक उसने अपना मोबाइल भी गिरवी रख दिया। लेकिन वह अपनी विवाहिता प्रेमिका की जिंदगी नहीं बचा सका।

इलाज के लिए मोबाइल तक गिरवी कर रख दिया!

मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के ग्राम इमलिया में रहने वाली 25 वर्षीय मेघा राजपूत की शादी मुबईया गांव में रहने वाले पुष्पेन्द्र के साथ हुई थी। मेघा के दो बच्चे हैं। जिनकी उम्र लगभग 7 और 5 वर्ष है। मेघा और पुष्पेन्द्र दिल्ली में मजदूरी कर अपना और परिवार का भरण पोषण करते थे। पिछले दिनों मेघा राजपूत को झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।जहां मृतका मेघा के प्रेमी की मां विनोद का कहना है उसका भी मायका ग्राम इमलिया है। वह कई वर्षों से अपने मायके में रहती है। मेघा का मायके में आना-जाना रहता था तभी उसकी उसके बेटे से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती प्यार में बदल गई। यह प्यार शादी के बाद भी चलता रहा है। मेघा अपने पति के साथ दिल्ली में मजदूरी करने लगी और उसका बेटा भी दिल्ली में मजदूरी करता था। दिल्ली में भी दोनों की मुलाकात होती थी।

जब इसकी जानकारी मेघा के पति पुष्पेन्द्र को हुई तो वह मेघा और एक छोटे बच्चे को उसके बेटे रोहित के पास छोड़कर चला गया। पिछले कई महीनों से मेघा और उसका बेटा एक साथ पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। पिछले दिनों मेघा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके इलाज में रोहित ने अपनी सारी जमा पूंजी खर्च कर दी। यहां तक कि उसने मोबाइल को भी गिरवी कर रख दिया था। लेकिन आराम नहीं लग रहा था।

परेशान होकर होकर रोहित मेघा और उसके बच्चे को लेकर झांसी आ गया। जहां मेघा को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान मेघा की मौत हो गई। जिसकी जानकारी उसके मायके वालों को दी गई तो उसे उल्टा धमकी दी जाने लगी। उसे भय है कि कहीं उसके साथ कुछ गलत न हो जाए।

झांसी में कीटनाशक दवा पीने से महिला की मौत

एक महिला ने विषाक्त पदार्थ पी लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। यहां उसकी मौत हो गई। गरौठा थाना क्षेत्र के ग्राम टोला में रहने वाली वंदना को पिछले दिनों मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। जहां परिजनों ने बताया था कि वंदना ने कीटनाशक दवा खा ली है। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान वंदना ने दम तोड़ दिया। उसने कीटनाशक दवा का सेवन क्यों किया। यह स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झांसी में मेडिकल कॉलेज के गेट नंबर एक पर मिला युवक का शव

नवाबाद थाना क्षेत्र के मेडिकल कालेज कॉलेज के गेट नम्बर एक पर अज्ञात युवक का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मेडिकल कालेज के गेट नम्बर एक पर राहगीरों ने एक युवक को बेहोशी हालत में पड़ा हुआ देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे उठाया और मेडिकल कालेज ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की उम्र लगभग 45 वर्ष बताई जा रही है। मृतक कौन है और कहां से आया व उसकी मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने छानबीन लगी हुई है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story