×

Jhansi News: नवविवाहिता ने फाँसी लगाकर दे दी जान, जानें घटना की पूरी दास्तान

Jhansi News: मायके पक्ष ने बिजौली चौकी पर किया हंगामा, हत्या करने का लगाया आरोप

B.K Kushwaha
Published on: 19 Aug 2023 6:05 PM GMT
Jhansi News: नवविवाहिता ने फाँसी लगाकर दे दी जान, जानें घटना की पूरी दास्तान
X
नवविवाहिता ने फाँसी लगाकर दे दी जान: Photo-Newstrack

Jhansi News: एक नवविवाहिता ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी मायके पक्ष को हुई तो उन्होंने बिजौली चौकी पर जाकर हंगामा किया। ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बल्लमपुर में विपुल अहिरवार परिवार समेत रहता है। वह शटरिंग का काम करता है। घर के सदस्य काम पर चले गए। घर पर विपुल की पत्नी काजल व भाभी कमरे पर थी। विपुल की भाभी कमरे में सिलाई करने चली गई जबकि नीचे वाले कमरे में जाकर काजल ने फाँसी लगा ली। इसकी जानकारी लगते ही मोहल्लावासी इकट्ठा हो गए। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वहीं, मायके पक्ष को भी इसकी सूचना दी गई।

विपुल के परिजनों का कहना है कि दो साल पहले विपुल एक शादी में टेहरका गया था। वहा मामा के गांव की काजल आई थी। शादी में विपुल की दोस्ती काजल से हो गई थी।

यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। 15 मई 2023 को काजल और विपुल ने ओरछा मंदिर में लव मैरिज कर ली। इसके बाद वह ससुराल में रहने लगी। काडल के मां औऱ अन्य परिजन दिल्ली में रहते हैं। वह लोग भी शादी में शामिल हुए थे। उधर, मायके पक्ष ने बिजौली चौकी के पास जाकर हंगामा किया। मायके पक्ष ने ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस मामले में बिजौली चौकी प्रभारी का कहना है कि अभी तक मायके पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा ने फाँसी लगाकर कर ली आत्महत्या, 15 दिनों से छात्रा नहीं जा रही थी स्कूल

एक छात्रा ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 15 दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

नवाबाद थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर नई तहसील के सामने रवि माली परिवार समेत रहता है। रवि माली की पत्नी श्रद्धा माली एक नमकीन फैक्ट्री में काम करती हैं जबकि वह सीपरी बाजार में फूलों की दुकान पर काम करता हैं। रोजाना की भांति रवि की छोटी पुत्री छवि स्कूल गई थी। बड़ी बेटी मुन्नो उर्फ बेबी टीवी देखते हुए खाना खा रही थी। रवि के जाने के बाद बेबी कमरे पर अकेली थी। दोपहर के बाद छवि स्कूल से लौटकर घर आई तो मुन्नो ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर होने के बाद छवि ने बाल्टी रखकर दरवाजे के ऊपर बने रोशनदान से झांककर देखा तो बहन फाँसी के फंदे पर लटकी थी। इसकी सूचना आस पड़ोस के लोगों को हुई। सूचना पर मां भी आ गई। तत्काल उसे फाँसी के फंदे से उतारकर मेडिकल कालेज ले गए। वहां पर डॉक्टरों ने मुन्नो को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का कहना है कि मुन्नो कक्षा 9वीं में न्यू विलियंट पब्लिश स्कूल में पढ़ रही थी। 15 दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। पूछने पर कोई कारण नहीं बताया। 15 अगस्त को वह स्कूल गई थी। वह अपनी और छोटी बहन की फीस भरकर आई थी। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story