×

Jhansi News: सांसद अनुराग शर्मा केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल के तहत वीरांगना नगरी झाँसी में आयोजित हुई विशाल जनसभा

Jhansi News: झाँसी-ललितपुर सांसद अनुराग शर्मा ने अपने सम्बोधन में “मुक्त मातृभूमि को नवीन मान चाहिए। नवीन पर्व के लिए, नवीन प्राण चाहिए। मुक्त गीत हो रहा, नवीन राग चाहिए। हमें तय करना है कि गुंडाराज वाली सरकारें चाहिए या फिर गरीब कल्याण के लिए समर्पित सरकार।

B.K Kushwaha
Published on: 24 Jun 2023 2:50 PM GMT
Jhansi News: सांसद अनुराग शर्मा केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल के तहत वीरांगना नगरी झाँसी में आयोजित हुई विशाल जनसभा
X
केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल के तहत झाँसी में आयोजित हुई विशाल जनसभा: Photo- Newstrack

Jhansi News: झाँसी-ललितपुर सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि हमें तय करना है कि गुंडाराज वाली सरकारें चाहिए या फिर गरीब कल्याण के लिए समर्पित सरकार। पहले की पार्टी विशेष के लोग हाथों में तमंचा लहराकर दहशत फैलाते थे जबकि आज सरकार युवाओं के हाथ में टैबलेट दे रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले नौ वर्षों में देश, प्रदेश एवं बुन्देलखण्ड के विकास, शांति, समृद्धि और प्रगति के लिए सभी बाधाओं को दूर कर दिया है और मार्ग प्रशस्त किया है। यह विचार उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के केंद्र में 9 वर्ष पूरे होने पर आज शनिवार को जिला झाँसी के मुक्ताकाशी मंच पर 9 साल बेमिसाल के तहत एक विशाल जनसभा में व्यक्त किए हैं।

बीजेपी का मतलब है इंफ्रास्ट्रक्चर, बीजेपी का मतलब है गरीब कल्याण- अनुराग शर्मा

झाँसी-ललितपुर सांसद अनुराग शर्मा ने अपने सम्बोधन में “मुक्त मातृभूमि को नवीन मान चाहिए। नवीन पर्व के लिए, नवीन प्राण चाहिए। मुक्त गीत हो रहा, नवीन राग चाहिए। नवीन पर्व के लिए, नवीन प्राण चाहिए।“ पंक्तियों को कहते हुए बताया कि बीजेपी का मतलब है विकास, बीजेपी का मतलब है इंफ्रास्ट्रक्चर, बीजेपी का मतलब है गरीब कल्याण, बीजेपी का मतलब है महिलाओं का उत्थान, बीजेपी का मतलब है शिक्षा और स्वास्थ्य, बीजेपी का मतलब है युवाओं को ताकत देना, बीजेपी का मतलब है सबका साथ-सबका विकास।

“झाँसी ने उमड़ के बोला, अब रंग दे बसंती चोला ...: सांसद मनोज तिवारी

लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि लोकतंत्र के महा समर में, अब भारत की बारी है, सेवक बनकर खड़े हैं मोदी अब जनता की बारी है। जिस पर झाँसी-ललितपुर की क्षेत्रीय जनता द्वारा तालियों की गडगडाहट से पूरा पांडाल गूँज उठा। उन्होंने कहा कि 9 साल का लेखा जोखा जनता ने है देखा, सबका साथ सबका विकास, सबको मिलता मौक़ा। उन्होंने कहा कि “पूजे जाते हैं श्रमिक मंदिर में फूल बरसाकर। हमने देखा है एक फ़कीर को भारत भाग्य सजाते। हमने देखा हर गरीब को 5 लाख का फ्री इलाज करवाते। हमने देखा उज्ज्वला योजना गिफ्ट कराकर माताओं को धुएं से मुक्त कराते। हमने देखा है भारत माँ के माथे से 370 दाग मिटाते। हमने देखा है चीन-पाक को भारत से घबराते।” सांसद मनोज तिवारी के गीत “झाँसी ने उमड़ के बोला, अब रंगदे बसंती चोला, सड़क बनेगी पुल भी बनेगा होगा बम बम भोला” पर हजारों की संख्या में आई क्षेत्रीय जनता की तालियों की आवाज से पूरा पांडाल गूँज उठा।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे झाँसी ललितपुर के सांसद अनुराग शर्मा द्वारा झाँसी-ललितपुर से विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को गिफ्ट एवं प्रमाण पत्र वितरित कर सम्मानित किया गया तथा कार्यक्रम में सभी के उद्बोधन के पश्चात सांसद अनुराग शर्मा द्वारा जनपद झाँसी के दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल वितरण किया एवं उनका माला पहनाकर सम्मान भी किया। बताते चलें कि कार्यक्रम की मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने अपने संबोधन में 9 सालों के दौरान केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का उल्लेख किया।

हजारों की संख्या में आये हुए क्षेत्रवासियों ने जनसभा की शोभा को बढ़ाया

बताते चलें कि झाँसी, मऊरानीपुर, बबीना, ललितपुर तथा महरौनी से हजारों की संख्या में आये हुए क्षेत्रवासियों ने जनसभा की शोभा को बढ़ाया। शनिवार को आयोजित इस विशाल जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में बेबी रानी मौर्य (कैबिनेट मंत्री), विशिष्ट अतिथियों के रूप में मनोज तिवारी (पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली एवं सांसद), डॉक्टर स्वामी साक्षी महाराज (सांसद उन्नाव), बाबूराम निषाद (राज्यसभा सांसद, मनोहर लाल पंथ ( राज्यमंत्री), हरगोविंद कुशवाहा (राज्यमंत्री) उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद झाँसी-ललितपुर अनुराग शर्मा जी द्वारा की गयी। इस अवसर पर रामनरेश तिवारी (राष्ट्रीय मंत्री किसान मोर्चा भाजपा), झाँसी सदर विधायक रवि शर्मा, विधायक बबीना राजीव सिंह, रामरतन कुशवाहा (विधायक ललितपुर), जवाहर राजपूत (विधायक गरौठा), महापौर बिहारी लाल आर्य, महानगर अध्यक्ष मुकेश मिश्रा, जिलाध्यक्ष ग्रामीण जमुना प्रसाद कुशवाहा, राजकुमार जैन (जिलाध्यक्ष ललितपुर), पवन गौतम (जिला पंचायत अध्यक्ष झाँसी), कैलाश निरंजन (जिला पंचायत अध्यक्ष ललितपुर), बाबूलाल तिवारी (एम० एल० सी०), रमा निरंजन (एम० एल० सी०), जयदेव पुरोहित (डायरेक्टर जिला सहकारी बैंक झाँसी) सहित जनप्रतिनिधिगण, कृष्णपाल राजपूत (पूर्व विधायक), रतन लाल अहिरवार (पूर्व मंत्री), राकेश पाल (पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष) पार्टी पदाधिकारीगण एवं समस्त कार्यकर्ता बंधुओं के साथ हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story