Kannauj News: फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, गहराया रहस्य

Kannauj News: जिले के हसेरन इलाके में पांच दिन से लापता युवक का शव गांव के बाहर पेड़ पर फंदे से लटकता मिलने पर हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 21 Jun 2023 1:35 PM GMT
Kannauj News: फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, गहराया रहस्य
X
मृतक युवक की फाइल फोटो : Photo- Newstrack

Kannauj News: जिले के हसेरन इलाके में पांच दिन से लापता युवक का शव गांव के बाहर पेड़ पर फंदे से लटकता मिलने पर हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस बारे में जानकारी होते ही मृतक के परिवार में चीख-पुकार मच गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कुछ दिन पहले हुई थी बड़े भाई से कहासुनी

कन्नौज जिले के हसेरन क्षेत्र के फूलपुर गांव के बलवीर उम्र 26 वर्ष पुत्र सूबेदार का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटकता मिला। उसकी शुक्रवार को घर में ही अपने बड़े भाई से बंटवारे को लेकर कहासुनी हुई थी। किसी बात से नाराज होकर घर से बाहर चला गया। घर परिवार के लोगों ने खोजबीन की पता न चलने पर थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। आज दोपहर गांव से करीब 500 मीटर की दूरी पर खेत देखने गए युवक को बदबू लगी तो युवक ने आगे जाकर देखा तो गांव का ही बलवीर ढांक के पेड़ पर अंगोछे से फंदा लगाकर लटकता मिला। इसकी सूचना घर परिवार के लोगों को दी गई। सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया।

घर में सबसे छोटा था युवक, दो वर्ष पहले हुई थी शादी

मृतक युवक अपने तीन भाई तीन बहनों में सबसे छोटा था। करीब 2 वर्ष पहले इसकी शादी फिरोजाबाद जनपद से लक्ष्मी के साथ हुई थी। उसकी एक वर्ष की बेटी शिल्पी भी है। वो मेहनत-मजदूरी व खेतीबाड़ी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। फंदे पर लटकते युवक की सूचना लगते ही गांव में हड़कंप मच गया। वहीं इसकी सूचना खढनी चौकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से पत्नी, मासूम बेटी सहित घर परिवार के लोग रो-रोकर बेहाल हैं। इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों द्वारा युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। जिसका आज शव गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला, पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story