×

मासूम बच्ची की वीभत्स हत्या पर CM योगी के सख्त तेवर, फास्ट ट्रैक में होगी सुनवाई

कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के भदरस गांव में एक 6 साल की मासूम बच्ची का शव दीपावली की रात पाया गया है। बच्ची का शव यह क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है उसे बड़े ही अमानवीय और दिल दहलाने वाले तरीके से मारा गया है।

Newstrack
Published on: 16 Nov 2020 5:38 AM GMT
मासूम बच्ची की वीभत्स हत्या पर CM योगी के सख्त तेवर, फास्ट ट्रैक में होगी सुनवाई
X
मुख्यमंत्री योगी भी इससे बेहद क्षुब्ध और नाराज हैं। उन्होंने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने के साथ ही घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने के साथ ही मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट के हवाले करने का ऐलान किया है।

लखनऊ: दीपावली के दिन कानपुर में 6 साल की मासूम बच्ची की वीभत्स हत्या की घटना ने जहां लोगों का दिल दहला दिया है वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इससे बेहद क्षुब्ध और नाराज हैं। उन्होंने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने के साथ ही घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने के साथ ही मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट के हवाले करने का ऐलान किया है।

दीपावली की रात पाया गया मासूम का शव

कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के भदरस गांव में एक 6 साल की मासूम बच्ची का शव दीपावली की रात पाया गया है। बच्ची का शव यह क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है उसे बड़े ही अमानवीय और दिल दहलाने वाले तरीके से मारा गया है। लोगों को आशंका है कि बच्चे की हत्या दीपावली पर किसी तंत्र मंत्र सिद्धि के लिए की गई है। बच्ची की हत्या करने वाले ने पार्श्विक तरीके से बच्ची के फेफड़े और अन्य अंगों को शरीर काटकर बाहर निकाल लिया है।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश है लोग पुलिस की कार्यशैली को लेकर भी नाराज हैं। इस मामले का स्वत: संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया है। उन्होंने मातहत अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि मासूम बच्ची के साथ पाशविक व्यवहार करने वाले लोगों को तलाशा जाए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

ये भी पढ़ें...केदारनाथ में हो रही तेज बर्फबारी, CM योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत फंसे

अपराधियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी टिप्पणी की है उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि "कानपुर नगर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के अपराधी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। " मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मौके पर पीड़ित परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।

ये भी पढ़ें...ओलिंपिक में जीता था गोल्‍ड मेडल, अब कर रहा ऐसा काम, जान हो जाएंगे इमोशनल

उन्होंने कहा कि "मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं, उन्हें ₹5 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान की जा रही है। इस प्रकरण की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराकर उत्तर प्रदेश सरकार अपराधियों को कठोरतम दंड दिलाने की कार्रवाई करेगी"।

ये भी पढ़ें...सेना की कड़ी कार्रवाई: कमांडरों समेत 222 पाकिस्तानी आतंकी ढेर, खौफ में दहशतगर्त

रिपोर्ट: अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story