×

बलिदान दिवस: पूर्व संगठन मंत्री ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को किया याद, दी श्रद्धांजलि

आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के सपने को साकार करते हुए अखंड भारत जम्मू कश्मीर की धारा 370 और 35 ए हटा करके उनको सच्ची श्रद्धांजलि देकर के अखंड भारत के सपने को साकार किया।

Rahul Joy
Published on: 24 Jun 2020 7:43 AM GMT
बलिदान दिवस: पूर्व संगठन मंत्री ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को किया याद, दी श्रद्धांजलि
X

रसूलाबाद: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में अखंड भारत के सच्चे सपूत जम्मू कश्मीर में 'दो विधान दो निशान दो प्रधान नहीं चलेंगे नहीं चलेगा नारा देने वाले' व धारा 370 और 35 ए समाप्त करने का अलग जगाने वाले मां भारती के सच्चे सपूत भारतीय जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष पंडित डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के 66 वीं पुण्यतिथि पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व संगठन मंत्री आदरणीय राम कृपाल सिंह ने उनको सच्ची श्रद्धांजलि उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए प्रदान की और उनके जीवन के संघर्ष पर प्रकाश डाला।

BJP का वार: संबित पात्रा ने कहा, देश में भ्रम फैला रहे कांग्रेस पार्टी के मां-बेटे

चित्र पर पुष्प अर्पित किए

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी सच्चे राष्ट्रभक्त, चिंतक,लेखक, कवि व राजनेता विद्वान व्यक्तित्व के धनी थे। कानपुर की सरजमी पर अखंड भारत के सपना का नारा सजाया गया और जम्मू कश्मीर में हो रहे अनाचार में देश में दो कानून, दो ध्वज दो प्रधानमंत्री का विरोध का बीड़ा उठा कर के डॉ श्यामा प्रकाश मुखर्जी ने अपने सच्चे राष्ट्रभक्त होने का आज के दिन ही बलिदान देकर प्रमाणित करते हुए हम सब को प्रेरणा दी थी।

आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के सपने को साकार करते हुए अखंड भारत जम्मू कश्मीर की धारा 370 और 35 ए हटा करके उनको सच्ची श्रद्धांजलि देकर के अखंड भारत के सपने को साकार किया। इस अवसर पर रामकृपाल सिंह भदौरिया ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उनके चरणों में सिर झुका कर के शत-शत नमन किया।

राहुल व नेहरू हैं चीन परस्त, योगी सरकार के मंत्री ने दिया ये बयान

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए श्रद्धांजलि दी

बलिदान दिवस पर उपस्थित सभी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर मंडल महामंत्री रसूलाबाद भारतीय जनता पार्टी मलखान सिंह गौर,वरिष्ठ नेता सुशील तिवारी, छोटू तिवारी,गौरव सिंह गौर, मंडल उपाध्यक्ष भाजपा नारायण सिंह चौहान, मंगल सिंह, राम किशोर सिंह भदोरिया, मनोज सिंह सेंगर, ज्ञान सिंह पाल, पिंटू सिंह, पिंटू शर्मा व अन्य कई लोग रहे।

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

अभी-अभी गुजरात में लगी भीषण आग, इलाके कराए जा रहे खाली, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story