×

फिर हिला कानपुर: मंदिर के अंदर मिला पुजारी का शव, मचा हड़कंप

मामला है जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा गांव का। जहां आज गांव के अंदर बने मन्दिर में मंदिर के पुजारी राम नरेश शुक्ला का रक्तरंजित शव मिला।

Newstrack
Published on: 5 July 2020 8:27 AM GMT
फिर हिला कानपुर: मंदिर के अंदर मिला पुजारी का शव, मचा हड़कंप
X

कानपुर देहात: यूपी के जनपद कानपुर देहात में आज संदिग्ध परिस्थितियों में मंदिर के अंदर पुजारी का रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं पुजारी के शव के पास 315 बोर का देशी तमंचा भी पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस आलाधिकारी भारी पुलिस बल, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर जांच शुरू कर दी। जांच में मृतक पुजारी के जेब में सुसाइड नोट मिलने से पुजारी द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं हर पहलू पर जांच करने में जुट गई है। पुलिस सुसाइड नोट की भी जांच में जुट गई है। वहीं पुजारी के शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया।

तुरंत करें डिलीट: इन 25 खतरनाक Apps से रहें सावधान, ऐसे लीक हो रहा डाटा

शव के पास 315 बोर का तमंचा पड़ा पाया गया

मामला है जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा गांव का। जहां आज गांव के अंदर बने मन्दिर में मंदिर के पुजारी राम नरेश शुक्ला का रक्तरंजित शव मिला। पुजारी राम नरेश शुक्ला के शव के पास 315 बोर का तमंचा पड़ा पाया गया। वहीं पुजारी के जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जिससे पुजारी राम नरेश शुक्ला द्वारा आत्महत्या किया जाने की आशंका जाहिर हो रही। सुसाइड नोट में मानशिक बीमारी से ग्रसित होने के चलते सुसाइड किए जाने की बात लिखी है।

चंद्रग्रहण स्पेशल: गर्भवती महिलाएं रखें ध्यान, नुकीली और धारदार चीजों से रहे दूर

क्षेत्र में सनसनी फैल गई

दरअसल राम नरेश शुक्ला ने अपनी जमीन पर एक मंदिर का निर्माण करा कर पूजा अर्चना किया करते थे। आज उसी मंदिर में उनका शव मिलने से जहां परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स पुलिस अधिकारियों और भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे और जांच शुरू कर दी।

जेब मे सुसाइड नोट मिला

वहीं मौके पर फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के माध्यम से भी जांच की जा रही है। फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए। वहीं पुजारी के जेब से सुसाइड नोट मिलने से आत्महत्या की आशंका वक्त की जा रही है। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स की माने तो अकबरपुर के बारा गांव के राम नरेश ने अपनी निजी जमीन पर मन्दिर का निर्माण कराया था। उसी मंदिर में आज उनका शव मिला है। शव के पास एक देशी तमंचा और जेब मे सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लंबे समय मे मानशिक बीमारी से ग्रसित होने के कारण आत्महत्या किए जाने की बात लिखी है। जिससे प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

तुरंत करें डिलीट: इन 25 खतरनाक Apps से रहें सावधान, ऐसे लीक हो रहा डाटा

Newstrack

Newstrack

Next Story