×

Hapur News: बदमाशों के चुंगल से छूटे छात्र ने परिजनों को सुनाई आपबीती, CCTV से सुराग तलाश रही पुलिस

Hapur News:पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के परतापुर रोड पर स्कूल से वापस घर लौट रहे कक्षा पांच के छात्र पर काला कपड़ा डालकर कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

Avnish Pal
Published on: 27 April 2023 10:48 PM GMT
Hapur News: बदमाशों के चुंगल से छूटे छात्र ने परिजनों को सुनाई आपबीती, CCTV से सुराग तलाश रही पुलिस
X
बदमाशों के चुंगल से छूटे छात्र ने परिजनों को सुनाई आपबीती: Photo- Newstrack

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के परतापुर रोड पर स्कूल से वापस घर लौट रहे कक्षा पांच के छात्र पर काला कपड़ा डालकर कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। छात्र अपनी बहादुरी से कार के पिछले हिस्से का शीशा तोड़कर भाग निकला और वापस अपने घर लौट आया। वहीं, परिजनों का आरोप है कि 112 नंबर पर कई बार कॉल करने के बाद भी उनका संपर्क नहीं हो पाया। लगभग एक घंटे के बाद पुलिस के पहुंचने पर मौके पर मौजूद लोगों ने नाराजगी जताई। पुलिस ने छात्र को लेकर घटना की जांच शुरू कर दी और सीसीटीवी के सहारे अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

परतापुर रोड का रहने वाली एक चिकित्सक साक्षी का दस वर्षीय पुत्र लक्ष्य इसी रोड स्थित एक स्कूल का कक्षा पांच का छात्र है। छात्र ने बताया कि बृहस्पतिवार को जब वह स्कूल छुट्टी के समय वापस घर की ओर निकला तो एक कार उसके समीप आई और उसमें से मंकी केप पहने बदमाशों ने उस पर कपड़ा डालकर अपहरण कर लिया और उसे कार की डिग्गी में बंद कर दिया। लगभग आधा घंटे बाद जब कार रूकी और सभी बदमाश कार से निकल गये, उसी दौरान उसने डिग्गी में पड़ी बोतल से कार का शीश तोड़ दिया और वहां से भाग निकला। छात्र के अनुसार सभी पांच बदमाश मंकी केप पहने हुए थे।

मां को बताई सारी बात

इसके बाद वह एक गली में पहुंचा और वहां मौजूद कुछ लोगों की मदद से अपने घर पहुंचकर सारी बात अपनी मां साक्षी को बताई। जैसे ही यह जानकारी आस-पास के लोगों को मिली तो घर पर काफी संख्या में लोग पहुंच गये और पुलिस को फोन करने लगे। लोगों का आरोप है कि बार-बार कॉल करने के बाद भी पुलिस से संपर्क नहीं हो पाया था।

पुलिस ने क्या कहा?

सीओ वरूण मिश्रा का कहना है कि छात्र पूरी सटीक जानकारी नहीं दे पा रहा है, जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है। फिर भी पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। छात्र द्वारा बताई गई एक काले कलर की इको कार एक सीसीटीवी में दिखाई दे रही है। जांच की जा रही है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story