पत्नी ने मायके से जाने से किया इंकार तो पति ने रेत दिया गला, खुद भी खा लिया जहर

विक्रम को जिला अस्पताल रेफर किया गया है, खुश्बू का इलाज सीएचसी में चल रहा है। पुलिस ने खुश्बू की शिकायत पर विक्रम के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

Published by Aditya Mishra Published: January 22, 2021 | 5:57 pm
Poison

पत्नी ने मायके से जाने से किया इंकार तो पति ने रेत दिया गला, खुद भी खा लिया जहर(फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां परदेश जाने को लेकर पति-पत्नी में नोकझोंक इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गुस्से में पति ने पत्नी का गला रेत दिया और खुद भी जहर खा लिया।

इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों को पहले सीएचसी खड्डा में एडमिट कराया गया था। वहां से फिर महिला के पति जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

dead-bodies
पत्नी ने मायके से जाने से किया इंकार तो पति ने रेत दिया गला, खुद भी खा लिया जहर(फोटो:सोशल मीडिया)

सिद्धार्थनगर हत्याकांड: प्यार के चक्कर में बना खूंखार हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा

क्या है ये पूरा मामला

सिसवा गोपाल गांव की रहने वाली खुश्बू (22) का विवाह तीन वर्ष पहले निचलौल थाना के विक्रम से हुआ था। दोनों से डेढ माह की एक बच्ची है। खुश्बू पति के साथ मायके में रहती थी। विक्रम गोरखपुर रहकर मजदूरी करता है, खुश्बू भी साथ में ही काम करती है।

घायल खुश्बू ने बताया कि विक्रम बाहर ले जाना चाहता था, बच्ची छोटी होने के चलते जाने से इनकार किया। इसी को लेकर झगड़ा हुआ और नाराज विक्रम ने हसिया से गर्दन रेतने लगा।

Crime Scene
क्राइम सीन( फोटो-सोशल मीडिया)

लाश आम के पेड़ से लटक रही थी, आत्महत्या से दहल उठा कानपुर देहात

पति और पत्नी दोनों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मारपीट की आवाज सुनकर लोग विक्रम के घर पहुंचे तो देखा खुश्बू जमीन पर जख्मी हालत में गिरी पड़ी थी।

जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इस दौरान विक्रम ने सुसाइड करने की नियत से जहरीला पदार्थ खा लिया, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तुर्कहा सीएचसी में एडमिट कराया।

विक्रम को जिला अस्पताल रेफर किया गया है, खुश्बू का इलाज सीएचसी में चल रहा है। पुलिस ने खुश्बू की शिकायत पर विक्रम के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

संविधान दिवस को लेकर युवा चेतना ने किया वेबिनार, शामिल हुए ये लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App