×

यूपी: दिन दहाड़े रेप पीड़िता का हुआ अपहरण, एक बार पहले भी हो चुकी है अगवा

रेप पीड़िता के अगवा किये जाने के मामले में पुलिस का कहना है कि पिता ने दोबारा बेटी का अपहरण करने की तहरीर दी है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर दिया जायेगा।

Newstrack
Published on: 1 Dec 2020 11:40 AM GMT
यूपी: दिन दहाड़े रेप पीड़िता का हुआ अपहरण, एक बार पहले भी हो चुकी है अगवा
X

लखनऊ: यूपी के फतेहपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रेप पीड़िता के परिवार वालों का आरोप है उसकी बेटी को अगवा किया गया है।

वारदात सोमवार दोपहर करीब एक बजे की है। परिजन खेत में काम कर रहे थे, तभी उसकी बेटी शौच के लिए गई हुई थी। इस दौरान रास्ते में टवेरा गाड़ी सवार लोगों ने उसके बेटी को जबरन खींच कर गाड़ी में बैठा लिया।

जब तक परिवार वाले बेटी को बचाने के लिए दौड़े तब तक टवेरा सवार गाली-गलौज करते हुए भाग गए। अगवा करने वालों में एक महिला भी शामिल बताई जा रही है। परिवार वालों का आरोप है कि उसकी बेटी को एक बार पहले भी वर्ष 2019 में अगवा किया गया था।

police-up यूपी: दिन दहाड़े रेप पीड़िता का हुआ अपहरण, एक बार पहले भी हो चुकी है अगवा (फोटो: सोशल मीडिया)

अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ, यूपी के इस शहर में होगी शुरुआत

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

इस सम्बंध में सदर कोतवाली में केस भी दर्ज है। ताजा मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। दिन-दहाड़े रेप पीड़िता को अगवा किए जाने की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं रेप पीड़िता के इलाके के लोग दहशत में हैं।

इस प्रकरण में परिवारवालों ने बताया कि, बीते दिनों की घटना में पुलिस ने उनकी बेटी को बरामद करने के बाद कोर्ट में 164 के अंतर्गत बयान दर्ज कराया था।

जिसके बाद पुलिस रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराएं बढ़ाते हुए लगातार तफ़्तीश कर रही है। आरोप के मुताबिक, इसमें कुलदीप लोधी, जयसिंह व मीना देवी आरोपी हैं।

यूपी की जेलों से गायब हो रहे सजायाफ्ता कैदी, 1367 बंदियों की तलाश में जुटी पुलिस

Crime क्राइम सीन (फोटो:सोशल मीडिया)

कुलदीप लोधी पर पहले लड़की को भगाने का लगा था आरोप

वहीं, इस घटना पर एसपी प्रशांत वर्मा का कहना है 2019 में पीड़िता के पिता ने गांव के ही कुलदीप लोधी पर बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने दोनों को बरामद कर कोर्ट में पेश किया था, जहां लड़की नाबालिग थी और 164 के बयान पर कुलदीप के साथ अपनी मर्जी से शादी करने की बात कही थी।

लेकिन लड़की नाबालिग होने पर आरोपी कुलदीप को जेल भेज दिया गया था और लड़की को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया था, फिर उसके पिता ने दोबारा बेटी का अपहरण करने की तहरीर दी है, जिसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर दिया जायेगा।

मुजफ्फरनगर: ताबड़तोड़ एनकाउंटर, पुलिस ने बदमाश का किया ये हाल

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story