×

अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ, यूपी के इस शहर में होगी शुरुआत

दिल्ली से सटे नोएडा के जीआईपी मॉल में ऐरोप्लेन (पुराने एयरक्राफ्ट) के अंदर थीम रेस्टोरेंट की शुरुआत हो रही है जो निश्चित तौर पर लोगों के लिए नया एक्सपीरियंस होगा। यहां पर एक बार में 50 लोगों के लिए अरेंजमेंट्स किया जा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 1 Dec 2020 6:08 AM GMT
अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ, यूपी के इस शहर में होगी शुरुआत
X
ऐरोप्लेन रेस्टोरेंट के नजदीक सिक्योरिटी चेक प्वाइंटस, पायलट्स, एयरहोस्टेस और कैप्टन मौजूद रहेंगे, जिससे ऐरोप्लेन जैसा फील हो सकें।

लखनऊ: अगर आपसे कल कोई कहे कि ऐरोप्लेन में बैठकर उसे आपके या फिर आपके पूरे परिवार या फिर दोस्तों के साथ वक्त बिताना हैं, ढेर सारी बातें करनी हैं, खूब मस्ती करनी हैं और साथ में बैठकर ही खाना भी खाना है। तो आप इसे हंसी मजाक में बिल्कुल भी मत टाल दीजिएगा।

क्योंकि इसमें अब हैरान होने जैसी कोई बात नहीं है। दरअसल दिल्ली से सटे नोएडा के जीआईपी मॉल में ऐरोप्लेन (पुराने एयरक्राफ्ट) के अंदर थीम रेस्टोरेंट की शुरुआत हो रही है जो निश्चित तौर पर लोगों के लिए नया एक्सपीरियंस होगा।

इस विमान रेस्टोरेंट में लोग खाने के साथ ही हवाई यात्रा जैसा आनंद महसूस करेंगे। इसकी शुरुआत 'Edutainment' कांसेप्ट पर की जाएगी।

RESTORENT अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ, यूपी के इस शहर में होगी शुरुआत (सांकेतिक फोटो: सोशल मीडिया)

यूपी की जेलों से गायब हो रहे सजायाफ्ता कैदी, 1367 बंदियों की तलाश में जुटी पुलिस

यहां आकर लोग एजुकेशन और एंटरटेनमेंट दोनों का लुत्फ उठा सकेंगे। जो लोग प्लेन के कॉकपिट के बारे में रूचि रखते हैं उन्हें इससे जुड़ी जानकारी देने की भी व्यवस्था की जा रही है।

इस एरोप्लेन रेस्टोरेंट की शुरुआत 15 दिसंबर से होने की बात कही जा रही है। नोएडा प्लेन रेस्टोरेंट में एजुकेशन और एंटरटेनमेंट की व्यवस्था को लेकर मॉल के एसोसिएट डायरेक्टर (मार्केटिंग) शमीम का कहना है कि 'Edutainment' कांसेप्ट पर इसकी शुरुआत की जाएगी।

जिन परिवारों के बच्चे प्लेन में रूचि रखते हैं और उसके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, उनके लिए यहां पर खास तरह के अरेंजमेंट्स किये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कुशीनगर में बड़ा हादसा: बस पलटने से मचा हाहाकार, कई यात्री घायल

RESTORENT अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ, यूपी के इस शहर में होगी शुरुआत (सांकेतिक फोटो:सोशल मीडिया)

एक बार में 50 लोगों के लिए अरेंजमेंट्स

इतना ही नहीं इस वो लोग जो हवाई सफर का किराया नहीं उठा सकते हैं, उनके लिए भी ये 'प्लेन रेस्टोरेंट' की शुरुआत की जा रही है। यहां पर एक बार में 50 लोगों के लिए अरेंजमेंट्स किया जा रहे हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि यह जरूरी नहीं है कि जो लोग अंदर जाएंगे वह खाना भी खाएं। खाने के लिए अलग से टिकट की व्यवस्था की जाएगी, ताकि एक आम आदमी भी प्लेन के अंदर का दीदार कर सके और उसका मजा ले सके।

प्लेन के रनवे को थीम से सजाया जाएगा जबकि प्लेन रेस्टोरेंट के नजदीक सिक्योरिटी चेक प्वाइंटस, पायलट्स, एयरहोस्टेस और कैप्टन मौजूद रहेंगे, जिससे एरोप्लेन जैसा फील हो सकें। उत्तर प्रदेश का यह पहला जबकि दिल्ली एनसीआर का दूसरा प्लेन रेस्टोरेंट हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम योगी बोलेः काशी का पुराना गौरव लौटाया पीएम मोदी ने

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story