×

लॉकडाउन: पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, लोग चोरी-छिपे निकल रहे थे घरों से

कस्बा खानपुर में विगत दिनों एक मस्जिद में पकड़े गये तवलीगी जमात के 13 लोगों में से 6 लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने पर जिला प्रशासन ने कस्बा को चारों तरफ से बैरिकेटिंग करके सील कर दिया था।

Ashiki
Published on: 18 April 2020 3:34 PM GMT
लॉकडाउन: पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, लोग चोरी-छिपे निकल रहे थे घरों से
X

औरैया: रेड जोन घोषित किये गये कस्बा खानपुर के वाशिंदे कई दिन से चोरी-छिपे कस्बा के विभिन्न रास्तों से निकलकर औरैया पहुंच रहे थे। जिसकी भनक प्रशासन को लग गई। जिस पर सतर्कता बढ़ा दी गई। शनिवार को पुलिस ने कई रास्तों पर लोहे की बैरियर लगा दिए हैं। साथ ही पैनी नजर रखनी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Reliance Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, लॉकडाउन बढ़ने के बाद कंपनी दे रही ये ऑफर

कस्बा खानपुर में विगत दिनों एक मस्जिद में पकड़े गये तवलीगी जमात के 13 लोगों में से 6 लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने पर जिला प्रशासन ने कस्बा को चारों तरफ से बैरिकेटिंग करके सील कर दिया था। इसके अलावा खानपुर व दयालपुर को रेड जोन घोषित किया गया है। साथ ही कस्बा खानपुर व दयालपुर को सैनिटाइज कराया गया और लोगों को घरों से नहीं निकलने की हिदायत भी दी। इसके बावजूद कस्बा के वाशिंदे चोरी-छिपे अन्य रास्तों से निकलकर औरैया पहुंच रहे थे। जिसकी जानकारी प्रशासन को हो गई। जिस पर प्रशासन ने शनिवार को बैक रास्तों पर लोहे की बेरियर लगाकर पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया।

ये भी पढ़ें: Airtel का खास प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का मजा

साथ ही सतर्कता बढ़ाते हुए निर्देश दिए गए कि यदि कोई भी व्यक्ति घरों से बाहर निकला तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रशासन कस्बा में पैनी नजर लगाए हुए हैं साथ ही गस्त भी तेज कर दी है। जिससे कस्बा के वाशिंदे अपने घरों से नहीं निकल सकें।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना का प्रकोप: एक ही परिवार के 31 लोग हुए संक्रमित, इलाके में दहशत

किसान हो जाएं बेफिक्र: योगी सरकार का बड़ा एलान, मिलेगी ये राहत

मिसाल बने ये DM: इस जिले को कर दिया कोरोना मुक्त, देश का था पहला हॉटस्पॉट

Ashiki

Ashiki

Next Story