×

प्रेमी युगल को मारी गोली: चचेरा भाई बना प्यार का दुश्मन, मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर के खतौली इलाके में प्रेमी युगल को गोली मार दी गई। पुलिस ने घायल प्रेमी-प्रेमिका को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

Shreya
Published on: 7 Nov 2020 11:43 AM GMT
प्रेमी युगल को मारी गोली: चचेरा भाई बना प्यार का दुश्मन, मचा हड़कंप
X
प्रेमी युगल को मारी गोली: चचेरा भाई बना प्यार का दुश्मन, मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के खतौली इलाके में प्रेमी युगल को खेत में बुलाकर गोली मारने से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घायल प्रेमी-प्रेमिका को गंभीर हालत के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। आरोप है कि बहन के प्यार से नाखुश प्रेमिका के चचेरे भाई ने दोनों को गोली मारी है, पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

प्रेमिका के चचेरे भाई ने प्रेमी युगल को मारी गोली

दरअसल, मामला पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली कोतवाली क्षेत्र के पिपलहेड़ा गांव का है, जहां शनिवार को प्रेमी युगल को गन्ने के खेत में प्रेमिका के चचेरे भाई ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत के चलते घायल प्रेमी और प्रेमिका को उपचार के लिए खतौली के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। जहां उनका इस समय इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: देश के सबसे बड़े बैंक ने ग्राहकों के लिए जारी किया अलर्ट, इग्नोर करना पड़ेगा भारी

इस बात को लेकर नाराज थे लड़की के परिजन

आपको बताते चलें की गांव के दो अलग-अलग जातियों से ताल्लुक रखने वाले प्रेमी संगम व प्रेमिका अंजलि पिछले कई सालों से एक दूसरे से प्यार करते थे, जिससे लड़की के परिजन नाराज थे और पूर्व से ही दोनों परिवारों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर तनातनी चली आ रही थी। प्रेमी संगम की बहन प्रीति का आरोप है कि संगम को फोन करने के बाद जंगल में बुलाया गया था। जिसके बाद लड़की के चचेरे भाई ने लड़की और लड़के को गोली मार दी।

यह भी पढ़ें: बिहार में ताबड़तोड़ गोलियां: RJD नेता की हालत हुई खराब, खून से लाल हुआ भाई

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं इस पूरे मामले पर सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। प्रेमी और प्रेमिका को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। हालांकि अभी पुलिस को किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

रिपोर्ट- अमित कुमार

यह भी पढ़ें: नहीं लौटा शिवम: दोस्तों ने ही उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया घटना को अंजाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story