×

मायावती का योगी सरकार पर हमला, UP में लगातार हो रहीं हत्याएं

मायावती ने मांग की है कि सरकार कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके पीड़ितों को न्याय दे तथा पीड़ितों की आर्थिक मदद भी करे।

Newstrack
Published on: 8 Sep 2020 8:26 AM GMT
मायावती का योगी सरकार पर हमला, UP में लगातार हो रहीं हत्याएं
X

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी की योगी सरकार को घेरते हुए कहा है कि यूपी में लगातार हो रही हत्यायें कानून-व्यवस्था के मामलों में यूपी सरकार द्वारा किए जा रहे दावों की पोल खोल रही है। उन्होंने मांग की है कि सरकार कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके पीड़ितों को न्याय दे तथा पीड़ितों की आर्थिक मदद भी करे।

प्रदेश में लगातार हो रहीं हत्याओं पर मायावती ने सरकार को घेरा



ये भी पढ़ें- भारत में लांच हुई 7 रुपए में 100 km चलने वाली बाइक, कीमत बहुत कम

बसपा सुप्रीमों मायावती ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा कि यूपी में कल मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों द्वारा पीट-पीट कर की गई हत्या व इसी प्रकार महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहांपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह और बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) की गोली मार की गई हत्या आदि की घटनायें अति-दुखद हैं।



ये भी पढ़ें- मुनव्वर राना की बेटियां कैद: पुलिस ने घर में ही कर दिया नजरबंद, रुक गया धरना

मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि यूपी के नोएडा में कल ही कैब ड्राइवर की हत्या आदि की घटनाएं कानून-व्यवस्था के मामले में सरकारी दावों की पोल खोलती है। उन्होंने कहा कि सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे और पीड़ितों को न्याय दे व उनकी आर्थिक मदद भी जरूर करे।

UP में लगातार हो रहीं हत्याओं पर विपक्ष हमलावर

Opposition Attack On Yogi Government UP में हो रहीं हत्याओं पर विपक्ष ने सरकार को घेरा (फाइल फोटो)

बता दे कि यूपी में लगातार हो रही हत्याओं के कारण विपक्षी दलों ने राज्य की योगी सरकार को लगातार निशानें पर ले रखा है। अभी रविवार को ही लखीमपुर में हुई पूर्व विधायक की हत्या के मामलें में भी विपक्षी दलों ने सरकार को जमकर घेरा था। सोमवार को शोक प्रकट करने विधायक के घर पहुंचे आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने सरकार पर जबरदस्ती हिरासत में लेने और उनकी पत्नी को फोन पर धमकाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि योगी सरकार की मानसिकता माफियाओं से भी गिरी हुई है।

ये भी पढ़ें- सावधान: WhatsApp पर आ रहे Scary Message, जानें क्या होता है असर

जबकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी पूर्व विधायक की हत्या पर योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए टवी्ट किया था कि पुलिस की उपस्थिति में दिनदिहाड़े लखीमपुर में तीन बार के विधायक रहे निवेन्द्र मुन्ना की निर्मम हत्या व उनके पुत्र पर हुए कातिलाना हमले से प्रदेश हिल गया है, श्रद्धाजंलि। भाजपा राज में प्रदेश की जनता कानून-व्यवस्था के विषय पर चिंतित ही नहीं भयभीत भी है, निंदनीय।

Newstrack

Newstrack

Next Story