×

प्रेमी जोड़े की हत्या से दहली राजधानी, इतनी बेरहमी से हुआ मर्डर कि कांप जाए रूह

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शनिवार देर रात डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि घर में घुस कर प्रेमी-प्रेमिका की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी।

Shivani Awasthi
Published on: 5 April 2020 5:03 AM GMT
प्रेमी जोड़े की हत्या से दहली राजधानी, इतनी बेरहमी से हुआ मर्डर कि कांप जाए रूह
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शनिवार देर रात डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि घर में घुस कर प्रेमी-प्रेमिका की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी।

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी-प्रेमिका की हत्या

लखनऊ के सआदतगंज इलाके के नौबस्ता मोहल्ले में शनिवार रात अब्दुल करीम (25) और उसकी नाबालिग प्रेमिका की हत्या कर दी गयी। जानकारी के मुताबिक, दूध और प्रॉपर्टी कारोबारी करीम आधी रात के बाद चोरी छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया। प्रेमिका के घर वालों को इसकी भनक लगी तो करीम की लाठी डंडो से पीटाई शुरू कर दी।



ये भी पढेंःलॉकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, अब तक 289 गिरफ्तार, 373 वाहन..

लाठी-डंडों से पीटकर दोनों को परिजनों ने उतारा मौत के घाट

लड़की के पिता उस्मान, भाई दानिश, लड़की के ताऊ सुलेमान और उसके बेटे रानू ने करीब को जमकर पीटा। वहीं जब प्रेमी के बचाव में बेटी आई तो उसे भी परिजनों ने पीट दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

ये भी पढेंःप्यार ने ली थी जान या कोई और थी बात, इस एक्ट्रेस की मौत का अब तक नहीं खुला राज

हत्या में शामिल सभी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद हंगामा मच गया। पुलिस तक जानकारी पहुंच गयी। मौके पर एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी ने पहुँच कर घटना स्थल कर जायजा लिया। वहीं पुलिस ने हत्यारोपी पिता उस्मान, भाई दानिश, ताऊ सुलेमान और उसके बेटे रानू को गिरफ्तार कर लिया। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढेंःधरती पर मौजूद हैं खरबों वायरस, हर जीवित चीज को करते हैं कंट्रोल

बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष एक ही मोहल्ले के है और परिचित हैं। वहीं मृतक अब्दुल करीब विवाहित था और उसके चार बच्चे भी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story