×

भोजपुरी फिल्मों में हाथ आजमाने उतर रहे हैं लखनऊ के मयंक दुबे

पत्रकार पिता के मन में कभी यह बात नहीं आई थी कि अबतक जिन अभिनेता अभिनेत्रियों की फिल्मों के प्रमोशन को लेकर वह न्यूज लिखते आ रहे हैं तो एक दिन ऐसा भी आएगा कि जब वह अपने अभिनेता बेटे के लिए भी न्यूज लिखेगें। 

Monika
Published on: 27 Oct 2020 4:31 AM GMT
भोजपुरी फिल्मों में हाथ आजमाने उतर रहे हैं लखनऊ के मयंक दुबे
X
पत्रकार पिता का एक्टर बेटा, भोजपुरी फिल्मों में बने नायक, नाम किया रोशन

लखनऊ। पत्रकार पिता के मन में कभी यह बात नहीं आई थी कि अबतक जिन अभिनेता अभिनेत्रियों की फिल्मों के प्रमोशन को लेकर वह न्यूज लिखते आ रहे हैं तो एक दिन ऐसा भी आएगा कि जब वह अपने अभिनेता बेटे के लिए भी न्यूज लिखेगें।

भोजपुरी फिल्मों के नायक बनकर

यहां बात हो रही है लखनऊ में पिछले 25 वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय शशिनाथ दुबे के बेटे मयंक दुबे की। जो अब भोजपुरी फिल्मों के नायक बनकर आ रहे हैं। मूलरूप से अयोध्या के रहने वाले मयंक दुबे की पढाई लिखाई लखनऊ में ही हुई है और अब वह भोजपुरी फिल्म परवाज में बतौर नायक बनकर आ रहे हैं।

पहली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित

फिल्म के बारे में मयंक दुबे बताते हैं कि यह फिल्म बेहद सफल फिल्म होगी क्योंकि वह अपनी पहली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है। अभीतक नाटक रंगमंच के माध्यम से अपना अभिनय सफर पूरा कर रहे मयंक अब फिल्मों में हाथ आजमाने उतरे हैं। आर सी मीडिया कार्पोरेशन के बैनर से बन रही है। इस फिल्म में नये कलाकारों के साथ पुराने अभिनेता भी नजर आएँगे।फिल्म की शूटिंग लखनऊ के अलावा आसपास के क्षेत्रों और अयोध्या में भी होगी। फिल्म के अन्य कलाकरों में जसवंत कुमार डा दिनेश शर्मा अनिल कृष्णा, आदि लोग है।

ये भी पढ़ें- मां दुर्गा विसर्जन के दौरान मौतें: डूबी नाव तो मचा कोहराम, अब निकाली जा रही लाशें

नामी गायक गायिका अपनी आवाज दे रहे

फिल्म के संगीतकार अमन लोक है। परवाज फिल्म में कुल ९ गीत हैं। जिसे भोजपुरी के सभी नामी गिरामी गायक गायिका अपनी आवाज दे रहे हैं। फिल्म के गीतों की रिकॉर्डिंग का काम भी शुरू हो गया है। गीतों को ,सौमि सैल्श विजय चौहान, आलोक कुमार मोहन राठौड व अनु पांडेय ,अंतरा सिंह प्रियंका अपनी आवाज दे रहे है। गीत संतोष पुरी ने लिखे है।

ये भी पढ़ें…भारतीय सेना का करारा जवाब: पाकिस्तान में मची तबाही, कई सालों तक रखेगा याद

ये भी पढ़ें…लखनऊ के ये दो रेहड़ी दुकानदार: इस वजह से है ख़ास, पीएम मोदी आज करेंगे संवाद

श्रीधर अग्निहोत्री

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story