×

संतान के लिए दुआ पढ़ने के बहाने औरतों के कपड़े उतरवाता था ये बाबा, पुलिस ने दबोचा

अंसार हुसैन (काला बाबा) कई सालों से महिलाओं के साथ गंदी हरकतें किया करता था। पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि अधिकतर महिलाएं ही अपनी समस्या लेकर उसके पास आती हैं।

Newstrack
Published on: 23 Oct 2020 11:45 AM GMT
संतान के लिए दुआ पढ़ने के बहाने औरतों के कपड़े उतरवाता था ये बाबा, पुलिस ने दबोचा
X
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को मजार से आपत्तिजनक हालत में एक महिला भी मिली थी। लेकिन उसने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था।

लखनऊ: महिला के साथ अश्लील हरकत करने पर लखनऊ की ठाकुरगंज पुलिस ने अंसार हुसैन उर्फ काला बाबा को गिरफ्तार किया है।

वह लाइलाज बीमारी ठीक करने से लेकर संतान प्राप्ति के लिए दुआ पढ़ने का दावा करता है। किसी ने चोरी से एक महिला के साथ गलत हरकत करते हुए उसका वीडियो बनाकर वॉयरल कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

इस बारें में इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि अंसार हुसैन अहमद शाह शहीद उर्फ पिन्नी वाले बाबा मजार पर झांड-फूंक का काम करता था। बीते बुधवार को उसका एक वीडियो वायरल हुआ था।

जिसमें झाड़- फूंक के बहाने एक व्यक्ति महिला को निवस्त्र कर गलत हरकत करते हुए नजर आ रहा था। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पाया कि वीडियो मजार में ही बनाया गया है।

अंसार हुसैन ने पुलिस को बताया कि बुधवार को सआदतगंज निवासी एक महिला आई थी। जो कि करीब एक वर्ष से उसके पास आ रही थी।

वह शरीर से दाग हटाने के बहाने उसे लेप लगा रहा था। बुधवार को जब उसकी तबीयत खराब हो गई तो उसने अपने शार्गिद असलम को महिला के शरीर पर लेप लगाने का जिम्मा सौंपा था। इस बीच किसी व्यक्ति ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

Fake Baba महिला की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…यूपी में चली गोलियां: अंधाधुंध फायरिंग में तीन बदमाश घायल, यहां हुआ एनकाउंटर

सालों से कर रहा था गलत काम

जांच में ये भी पता चला है कि अंसार हुसैन कई सालों से महिलाओं के साथ गन्दी हरकतें किया करता था। पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि अधिकतर महिलाएं ही अपनी समस्या लेकर उसके पास आती हैं।

ऐसे में वह महिलाओं के सिर पर मोर पंख के सहारे दुआ पढ़ने का दिखाया करता है। दुआ पढ़ते वक्त वह दरवाजा बंद कर राख लगाने के बहाने से वह महिलाओं के वस्त्र उतारवा लेता था। ये काम वह काफी समय से करता आ रहा है।

ये भी पढ़ें…PUBG Mobile की भारत में वापसी! हुआ जॉब ऑफर, कोरियाई डेवलपर कर रहे काम

Prisoner जेल की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

दरोगा ने दर्ज कराया मुकदमा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को मजार से आपत्तिजनक हालत में एक महिला भी मिली थी। लेकिन उसने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद ठाकुरगंज थाने में तैनात दरोगा ओम प्रकाश यादव की तरफ से अंसार हुसैन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि अंसार के साथी असलम को पुलिस खोज रही है।

ये भी पढ़ें…राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर: बिना अनुमति होगा यहां लैंड, हो सकता है विवाद…

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story