×

KGMU डॉक्टर के साथ लूटपाट में ADM का बेटा भी शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने शनिवार शाम मुठभेड़ के दौरान राजधानी लखनऊ के KGMU के डॉक्टर से गोली मारकर लूटपाट करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Shreya
Published on: 26 April 2020 4:07 AM GMT
KGMU डॉक्टर के साथ लूटपाट में ADM का बेटा भी शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

लखनऊ: पुलिस ने शनिवार शाम मुठभेड़ के दौरान राजधानी लखनऊ के KGMU के डॉक्टर से गोली मारकर लूटपाट करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इन आरोपियों ने डॉक्टर से गोली मारकर कार लूटने की घटना को अंजाम दिया था। इन आरोपियों में ADM नरेंद्र सिंह का बेटा यशार्थ (यश) ठाकुर भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक, यशार्थ उर्फ यश ठाकुर ने अपने एक दोस्ती से साथ मिलकर डॉक्टर के साथ लूटपाट की थी।

यह भी पढें: राशिफल 26 अप्रैल:धनु व मकर के लिए आज क्या होगा खास, जानें बाकी का हाल

मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुए आरोपी

शनिवार की शाम पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान यशार्थ और उसके साथी आयुष रावत को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी के पैर में गोली भी लगी है।

इससे पहले भी जेल की सजा काट चुका है यशार्थ

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब ADM नरेंद्र सिंह का बेटा यश ठाकुर जेल गया हो। इससे पहले भी यशार्थ हत्या और लूटपाट के मामले में जेल जा चुका है। यशार्थ गाजीपुर थानक्षेत्र का शातिर लुटेरा है। उसने इससे पहले भी कई बार लुटपाट की घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढें: LIVE: महाराष्ट्र में कोरोना ने बजाई खतरे की घंटी, AIIMS की नर्स और दो बच्चे संक्रमित

लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

यशार्थ गाजीपुर से लग्जरी कार लूटने और हत्या के आरोप में जेल की सजा भी काट चुका है। लखनऊ पुलिस ने गोल्फ सिटी इलाके में हुई केजीएमयू के डॉक्टर से हुई लुटपाट के मामले में यशार्थ और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढें: लॉकडाउन के बावजूद भी रिलीज होगी अक्षय की ये फिल्म, मेकर्स ने शुरू कर दी तैयारी!

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story