UP Politics: खालिद रशाीद फिरंगी महली से मिले अखिलेश यादव, बोले- बारिश ने खोली बीजेपी सरकार की पोल

UP Politics: अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बरसात आते ही भाजपा के विकास का सच सामने दिख गया है। प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को जापान का शहर क्योटो बनाना चाहते हैं लेकिन असलियत में हर तरफ पानी ही पानी है।

Anant Shukla
Published on: 30 Jun 2023 2:16 PM GMT
UP Politics: खालिद रशाीद फिरंगी महली से मिले अखिलेश यादव, बोले- बारिश ने खोली बीजेपी सरकार की पोल
X
Akhilesh Yadav met with Khalid Rasheed Firangi Mahli

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार दिनांक 30 जून को इमाम ईदगाह जनाब खालिद रशीद फिरंगी महली से मिलकर उन्हें ईदुज्जुहा की बधाई दी। फिरंगी ने उनका स्वागत करते हुए उन्हे दीर्घायु का आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर विधायकगण रविदास मेहरोत्रा, अरमान खान, मौलाना नईमुर्रहमान सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

BJP सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बरसात आते ही भाजपा के विकास का सच सामने दिख गया है। प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को जापान का शहर क्योटो बनाना चाहते हैं लेकिन असलियत में हर तरफ पानी ही पानी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर धोखा देती रही हैं। सड़कों पर सीवर का गंदा पानी बह रहा है। जगह-जगह काशी में जलभराव हो रहा है। सफाई व्यवस्था के नाम पर कीचड़ दिखाई दे रहा है। गड्ढ़ायुक्त सड़के दुर्घटना का कारण बन रही है। हर तरफ आवारा पशु छुट्टा घूम रहे हैं। सांड़ो के हमले से कई जानें जा चुकी है। ‘नमामि गंगे योजना‘ के नाम पर गंगा को नाला बनाकर रख दिया है। पुष्पवर्षा का नाटक करने वाली भाजपा सरकार ने गंगा को निर्मल बनाने के नाम पर सिर्फ घोटाला ही किया है। गंदे पानी से श्रद्धालु स्नान, आचमन और जलाभिषेक करने के लिए मजबूर हैं। कांवड़ियों के नाहाने वाले ददरी घाट पर नाले के पानी का तालाब बन गया है। गंगा जी की मुख्यधारा तक श्रद्धालुओं को नाव से पार जाना होता है।

रखरखाव के अभाव में जल रहे ट्रांसफार्मर

वहीं बिजली व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ट्रांसफार्मर रखरखाव के अभाव में फुंक रहे हैं। भाजपा राज में महंगे बिल तो आ रहे हैं पर बिजली नहीं मिल रही है। उद्योग धंधे ठप्प हो रहे हैं। भाजपा सरकार के समय एक भी बिजली घर नहीं लगा। जो व्यवस्था और बिजली उत्पादन समाजवादी सरकार में हुआ था वह भी रख रखाव के अभाव में बर्बाद हो गया है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story