×

BJP Maha Jansampark Abhiyaan: यूपी में इन नेताओं को मिली कैंपेन की जिम्मेदारी, जानें- कहां कौन संभालेगा बागडोर?

BJP Maha Jansampark Abhiyaan: नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने अवसर पर भारतीय जनता पार्टी कई आयोजन करेगी। इस दौरान पार्टी महाजनसंपर्क अभियान चलाएगी। उत्तर प्रदेश में नेताओं को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

Hariom Dwivedi
Published on: 25 May 2023 10:05 PM GMT
BJP Maha Jansampark Abhiyaan: यूपी में इन नेताओं को मिली कैंपेन की जिम्मेदारी, जानें- कहां कौन संभालेगा बागडोर?
X
बीजेपी का मेगा कैम्पेन

BJP Maha Jansampark Abhiyaan: नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने अवसर पर भारतीय जनता पार्टी कई आयोजन करेगी। इस दौरान पार्टी महाजनसंपर्क अभियान चलाएगी। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी इस मुहिम के जरिये पार्टी जन-जन तक पहुंचना चाहती है। 30 मई से 30 जून तक यह महासंपर्क अभियान चलेगा। इसके लिए केंद्रीय मंत्रियों समेत वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

भारतीय जनता पार्टी की रणनीति है कि उन सीटों पर जहां पिछले चुनाव में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था या दूसरे नंबर पर रही थी। मोदी सरकार के नौ साल के मौके पर जनसंपर्क बढ़ाया जाए। इस दौरान लाभार्थियों पर खासतौर से ध्यान देने की रणनीति है और साथ ही केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी उपलब्धियों के लोगों तक पहुंचाया जाएगा।

मनोज तिवारी के जिम्मे उन्नाव और लखनऊ

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह को कानपुर, जालौन, अकबरपुर और झांसी लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनके साथ ही गुजरात के प्रदेश महामंत्री विनोद चावड़ा भी साथ रहेंगे। इसके अलावा केंद्रीय राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी को आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद तथा एटा लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा मंत्री मोहन यादव को सीतापुर, बहराइच, कैसरगंज का जिम्मा सौंपा गया है। उनके साथ अल्मोड़ा उत्तराखण्ड के सांसद अजय टम्टा भी रहेंगे। उन्नाव और मोहनलालगंज की जिम्मेदारी सांसद मनोज तिवारी को सौंपी गई है। वह लखनऊ और बाराबंकी की भी जिम्मेदारी संभालेंगे।

अलीगढ़, हाथरस की जिम्मेदारी संभालेंगे राधामोहन सिंह

यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह को अलीगढ़, हाथरस की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रघुवरदास को डुमरियागंज और महाराजगंज की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वह गोरखपुर और कुशीनगर भी जिम्मेदारी संभालेंगे। हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर और कौशाम्बी की जिम्मेदारी सांसद रमेश पोखरियाल संभालेंगे।

इन्‍हें मिली जिम्‍मेदारी

हरदीप सिंह पुरी - जम्मू कश्मीर
एस जयशंकर - दिल्ली
निर्मला सीताराम - कनार्टक
भूपेन्द्र यादव - महाराष्ट्र
पीयूष गोयल - राजस्थान
नरेंद्र सिंह तोमर - यूपी
धर्मेंद्र प्रधान और स्मृति ईरानी - पश्चिम बंगाल
ज्योतिरादित्य सिंधिया - महाराष्ट्र
अर्जुन राम मेघवाल - पंजाब
वी मुरलीधरन - आंध्र प्रदेश
किरेन रिजिजू - असम

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story