×

पहले प्यार में फंसाया, फिर इसलिए प्रेमिका और उसकी बेटी की कर दी हत्या

त्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र में तीन महीने से लापता मां-बेटी के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। शादी का दबाव बढ़ने पर प्रेमी ने अपनी विवाहिता प्रेमिका और उसकी बेटी की हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 22 July 2020 6:39 PM GMT
पहले प्यार में फंसाया, फिर इसलिए प्रेमिका और उसकी बेटी की कर दी हत्या
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र में तीन महीने से लापता मां-बेटी के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। शादी का दबाव बढ़ने पर प्रेमी ने अपनी विवाहिता प्रेमिका और उसकी बेटी की हत्या कर दी। दोनों के शवों को अपने घर के एक कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया।

ये भी पढ़ें: UP में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में मिले इतने नए मामले, शीर्ष पर लखनऊ

पुलिस ने मां-बेटी के शवों को तो बरामद कर लिया है ,लेकिन अभियुक्त अभी पुलिस पकड़ में नही आ सका है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। महिला गाजियाबाद के लोनी की बताई जा रही है, जो पिछले पांच साल से अपनी बच्ची के साथ आरोपित की पत्नी बनकर रह रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार मोदी नगर निवासी प्रिया (32) की करीब 12 साल पहले मोदीनगर के खंजरपुर गांव निवासी युवक से शादी हुई थी। दो साल बाद ही दोनों में तलाक हो गया। इसके बाद प्रिया अपनी 12 साल की बेटी के साथ मोदीनगर में चंचल के मकान में किराए पर रहने लगी और वहीं ब्यूटी पार्लर खोल लिया।

ये भी पढ़ें: वकीलों की फ़ौज के साथ आडवाणी से मिले अमित शाह, कल इस बड़े केस में सुनवाई

करीब पांच साल पहले प्रिया को भूड़बराल में रहने वाले शमशाद से प्यार हो गया। शमशाद के बुलावे पर वह बच्ची समेत मेरठ में आकर कांशीराम आवासीय कॉलोनी में रहने लगी। शमशाद ने प्रिया और उसकी बेटी कशिश को पांच साल तक अपने साथ बतौर पत्नी बनाकर रखा। 28 मार्च 2020 को प्रिया और उसकी बेटी कशिश संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

ये भी पढ़ें: पुलिस ने शिकायत पर कार्यवाही की होती तो नहीं जाती पत्रकार की जान: अखिलेश

सहेली ने लिखवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि 14 जुलाई को प्रिया की गुमशुदगी की सूचना देते हुए उसकी सहेली चंचल ने आईपीसी की धारा 364 के तहत महिला के कथित पति शमशाद के खिलाफ थाना परतापुर में दर्ज कराया था। इसमें गहनता से पूछताछ, छानबीन करने के बाद यह जानकारी मिली कि महिला के कथित पति ने ना केवल महिला को अपितु उसकी बेटी की हत्या करके उसी मकान में जिसमें वह साथ रहते थे एक कमरे में गढ़्ढा खोदकर दफना दिया।

घर में गड्ढा खोदकर दफनाया शव

पुलिस ने शमशाद के घर के कमरे में गड्ढा खोदा गया, जहां से संभवतः मां-बेटी के शव मिले हैं। इनका डीएनए परीक्षण कराकर के शव की शिनाख्त कराई जाएगी। जिससे की किसी भी प्रकार की वैधानिकता और साक्ष्य संकलन में कोई कमी ना हो। उधर,थाना परतपुर इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि प्रिया ने पिछले साल अप्रैल में शमशाद के खिलाफ रेप का भी मुकदमा दर्ज कराया था।

रिपोर्ट: सुशील कुमार, मेरठ

ये भी पढ़ें: US का आदेश, 72 घंटे में दूतावास बंद करे चीन, भड़के ड्रैगन ने जला दीं सीक्रेट फाइलें

Newstrack

Newstrack

Next Story