×

महिलाओं के उड़े चीथड़े: हादसे से कांप उठा हर कोई, पुलिसकर्मी को ट्रक ने कुचला

उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए एक दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं राहत व बचाव कार्य में जुटे पुलिस कर्मी को ट्रक ने कुचल दिया। 

Shreya
Published on: 27 Oct 2020 7:40 AM GMT
महिलाओं के उड़े चीथड़े: हादसे से कांप उठा हर कोई, पुलिसकर्मी को ट्रक ने कुचला
X
महिलाओं के उड़े चीथड़े: हादसे से कांप उठा हर कोई, पुलिसकर्मी को ट्रक ने कुचला

मथुरा: खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा से सामने आ रही है, यहां पर यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें पुलिसकर्मी और दो महिलाओं की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा तेज रफ्तार के चलते हुआ है। दरअसल, आगरा से नोएडा की ओर एक कार बेहद तेज रफ्तार में जा रही थी, तभी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। जिसके चलते कार के परखच्चे तक उड़ गए। थाना बल्देव क्षेत्र के माइलस्टोन-136 पर हुए इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई।

राहत व बचाव कार्य के दौरान हेड कांस्टेबल की मौत

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पीआरवी-1919 भी मौके पर पहुंच गई और तुरंत राहत व बचाव कार्य में जुट गई। वहीं जब राहत व बचाव कार्य चल रहा था तो इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने PRV पर तैनात हेड कांस्टेबल नेम सिंह को टक्कर मार दी। इस हादसे में हेड कांस्टेबल की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: धमाके से हिला लखनऊ: विस्फोट में उड़ गया दुकानदार, अचानक फटा गैस सिलेंडर

road accident (फोटो- सोशल मीडिया)

यमुना एक्सप्रेसवे पर आए दिन होते हैं हादसे

बता दें कि तेज रफ्तार के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर आए दिन कई हादसे होते रहते हैं। लोग नियमों की धज्जियां उड़ा और अपनी जान जोखिम में डालते हुए तेज रफ्तार में अपने वाहन चलाते हैं, जिसके चलते कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है।

यह भी पढ़ें: गायब हो रहे लोग: इमरान की सरकार में हाहाकार, तंग हुई बलूचिस्तान की जनता

श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक बच्चे की मौत, दस घायल

वहीं अभी हाल ही में मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्राली पलटी एक श्रद्धालु की मौके पर मौत डलमऊ श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने सीएचसी डलमऊ में भर्ती करा दिया गया था। ट्राली पलटते ही वहां पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया था।

यह भी पढ़ें: इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई: देश के अंदर 42 ठिकानों पर छापा, करोड़ों की प्रापर्टी जब्त

प्यार में ताबड़तोड़ गोलियां: प्रेमी ने प्रेमिका का कर दिया ये हाल, कांप उठा रायबरेली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story