UP में बड़ा सड़क हादसा: हादसे से सहमे लोग, 4 की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। हादसे में चार लोगों की मौत की खबर सामने आई है।

Road Accident

Road Accident

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। हादसे में चार लोगों की मौत की खबर सामने आई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और यमुना एक्सप्रेस वे सुरक्षाकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। यह पूरी घटना जमुनापार क्षेत्र के माइल स्टोन 105 की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: रिया का अजीबो गरीब खुलासाः इस पेंटिंग को देख बिगड़ा था सुशांत का संतुलन

यात्रियों से भरी बस में जा घुसा कंटेनर

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, मथुरा जिले में सवारियों से भरी एक बस खड़ी थी। उसी समय आगरा से नोएडा की तरफ जा रहा कंटेनर बस में जा घुसा। जैसे ही कंटेनर बस में घुसा बस सवाल यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सभी यात्रियों में डर का माहौल पैदा हो गया। वहीं इस हादसे में चार लोगों ने अपनी जान गंवा दी, जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

Accident

यह भी पढ़ें: 509 करोड़ की लागत से बना था पुल, CM नीतीश के उद्घाटन से पहले ही हुआ धराशायी

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत बाद थाने की पुलिस और यमुना एक्सप्रेस वे सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया गया। जिसके बाद बस व कंटेनर में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल भेजा गया। जहां पर लोगों ने चार लोगों को मृत करार दे दिया।

यह भी पढ़ें: 21 ठिकानों पर आयकर का छापा, 1000 करोड़ का हवाला कारोबार, घेरे में चीनी नागरिक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App