×

Mathura News: बधाई को लेकर किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट

Mathura News: मथुरा में गोवर्धन चैराहा उस समय किन्नरों के दो गुटों का अखाड़ा बन गया जब किन्नरों का एक गुट अपने क्षेत्र में एक शादी समारोह में बधाई लेने आया हुआ था। तभी किन्नरों का दूसरा गुट भी मौके पर पहुंच गया और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई।

Sushil Kumar
Published on: 23 Jun 2023 12:27 PM GMT
Mathura News: बधाई को लेकर किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट
X
बधाई को लेकर किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट: Photo- Newstrack

Mathura News: मथुरा में गोवर्धन चौराहा उस समय किन्नरों के दो गुटों का अखाड़ा बन गया जब किन्नरों का एक गुट अपने क्षेत्र में एक शादी समारोह में बधाई लेने आया हुआ था। तभी किन्नरों का दूसरा गुट भी मौके पर पहुंच गया और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। कुछ ही समय में यह लड़ाई मारपीट में तब्दील हो गई और कई किन्नर घायल हो गए। घायल किन्नरों ने टेंपो में भागते हुए किन्नरों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन हमलावर किन्नर पुलिस को देख भाग गए। भागते किन्नरों को पकड़ने के दौरान एक किन्नर सड़क पर नीचे गिर कर घायल हो गई।

चौराहे पर हुए किन्नरों के नंगे नाच

रात के अंधेरे में बीच चौराहे हुए किन्नरों के नंगे नाच को देख लोगों ने किन्नरों के बीच हुई मारपीट की सूचना डायल 112 को दे दी। मौके पर पहुंच 112 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामले को समझने और रोकने का प्रयास किया लेकिन तब तक पिटे हुए किन्नरों के आक्रामक रुख को देखते हुए पुलिस के भी पसीने छूट गए।

किन्नर रोते बिलखते हल्ला मचाते हुए घायल हालत में पुलिस चैकी पहुंचे और आरोपी नकली किन्नरों को पकड़ने की मांग करने लगे। इसी बीच दूसरे गुट का एक युवक घायल किन्नरों को चौकी पर दिखाई दे गया, जिसको लेकर घायल किन्नरों का गुस्सा फूट गया और उन्होंने पुलिस चौकी पर ही युवक की जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने घायल किन्नरों का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजा

फिलहाल कृष्णा नगर पुलिस ने घायल किन्नरों का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। उधर किन्नरों का आरोप है कि पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती जिसके चलते नकली किन्नरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है और वह आए दिन मारपीट करते रहते हैं।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story