×

मायावती का कानून-व्यवस्था और तेल की बढ़ी कीमतों को लेकर सरकार पर निशाना

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश के साथ ही केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं। सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय मायावती ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था के साथ ही पेट्रोल के बढ़ते दाम को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Aug 2019 4:18 PM GMT
मायावती का कानून-व्यवस्था और तेल की बढ़ी कीमतों को लेकर सरकार पर निशाना
X

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश के साथ ही केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं। सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय मायावती ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था के साथ ही पेट्रोल के बढ़ते दाम को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा किया है।

यह भी पढ़ें…एसबीआई के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, बैंक ने किए ये बड़े ऐलान

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार अपराध पर नियंत्रण के साथ कानून-व्यवस्था में बुरी तरह से विफल है। जनता ने इनको अपराध पर नियंत्रण करने के वादे के बाद इनको सत्ता सौंपी थी। उत्तर प्रदेश में जंगलराज तो योगी आदित्यनाथ सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है। इसके लिए अफसरों को बलि का बकरा बनाने से पहले भाजपा को अपराधियों को हर प्रकार का शह व संरक्षण देना बंद करना होगा, जो जनहित में बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें…भारतीय सेना ने लिया बदला, अभिनंदन को पकड़ने वाले पाक सैनिक को किया ढेर

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बढ़ते अपराध के कारण बेहद भयभीत है। डकैती तथा महिलाओं के प्रति अपराध की तो बाढ़ सी आ गई है। बैखौफ अपराधी दिन में ही घरों में घुसकर हत्या करने से भी नहीं डर रहे हैं। पुलिस का इकबाल ही समाप्त हो गया है।

यह भी पढ़ें…राममंदिर तोड़कर बाबरी मस्जिद बनने के ये रहे सबूत

बसपा मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के पेट्रोल व डीजल की कीमत में भारी वृद्धि करने को दिन पर दिन महंगाई बढ़ाने वाला कदम बताया है।मायावती ने कहा कि यह तो करोड़ों गरीब व मध्यम वर्गीय परिवारों के पेट पर लात मारने वाला बेहद क्रूर कदम है। प्रदेश में बद से बदतर पड़ी कानून-व्यवस्था, महंगाई व बेरोजग़ारी से त्रस्त जनता का दुख और बढ़ेगा। सरकार जनहित पर ध्यान केन्द्रित करे तो बेहतर है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story