×

दिग्गज नेता की हत्या: मायावती ने की ये अपील, हिंसा बढ़ने की जताई आशंका

मायावती ने चुनाव आयोग से बिहार में राजद के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की हत्या का संज्ञान लेने की अपील करते हुए इस मामलें में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई व षडयंत्र का खुलासा करने की मांग की है।

Shreya
Published on: 5 Oct 2020 10:15 AM GMT
दिग्गज नेता की हत्या: मायावती ने की ये अपील, हिंसा बढ़ने की जताई आशंका
X
दिग्गज नेता की हत्या: मायावती ने की ये अपील, हिंसा बढ़ने की जताई आशंका

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने चुनाव आयोग से बिहार के पूर्णिया में राजद के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की रविवार रात को की गई हत्या का संज्ञान लेने की अपील करते हुए इस मामलें में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई व षडयंत्र का खुलासा करने की मांग की है। मायावती ने कहा है कि इस मामलें में राजद प्रमुखों के नाम से मामला दर्ज कराया गया है इसलिए इस पर तुरंत कार्यवाही नहीं हुई तो हिंसा बढ़ेगी।

मायावती ने किया ये ट्वीट

बिहार में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के साथ गठबंधन कर विधानसभा चुनाव मैदान में उतरी बसपा सुप्रीमो मायावती ने टवी्ट कर कहा है कि बिहार में विधानसभा आम चुनाव के दौरान पूर्णिया में राजद के रहे दलित नेता शक्ति मल्लिक की उनके घर में गोली मारकर की गई हत्या व इस पर राजद प्रमुखों पर नामजद प्राथमिकी का चुनाव आयोग को तुरंत संज्ञान लेकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई व षडयंत्र को पर्दाफाश करना चाहिए वरना हिंसा बढे़ेगी।



यह भी पढ़ें: यूपी से बड़ी खबर: अब लगे यहां राष्ट्रपति शासन, सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई गुहार

रविवार को की गई थी शक्ति मलिक की हत्या

बता दें कि बीते रविवार को बिहार के पूर्णिया में राष्ट्रीय जनता दल के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की तीन नकाबपोश अपराधियों ने मुर्गी फार्म रोड स्थित उनके आवास पर सुबह 7 बजे गोली मारकर हत्या कर दी थी। शक्ति मलिक की पत्नी खुशबू ने हत्याकांड में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी और तेजप्रताप समेत 06 लोगों पर केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: हाथरस पर फंसे BJP विधायक: अब हो रहे जमकर ट्रोल, राहुल को दी राष्ट्रवाद की नसीहत

परिवार का आरोप- राजनीति के चलते हुई हत्या

परिजनों का आरोप है कि शक्ति की हत्या राजनीति के चलते हुई है क्योंकि शक्ति अररिया जिले के रानीगंज सुरक्षित सीट से राजद टिकट के दावेदार थे। परिजनों ने तेजस्वी पर टिकट के लिए 50 लाख रुपए मांगने और जातिसूचक शब्द का प्रयोग करने का आरोप लगाया है।

राजद ने आरोपों को करार दिया साजिश

दूसरी ओर राजद ने शक्ति मलिक की हत्या के मामले में तेजस्वी और तेजप्रताप पर लगाए गए आरोपों को साजिश करार दिया है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन का कहना है कि तेजस्वी यादव के खिलाफ जदयू द्वारा साजिश रची जा रही है। बिहार की जनता विधानसभा चुनावों में इन साजिशों का माकूल जवाब देगी।

रिपोर्ट- मनीष श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें: यूपी रहे नंबर 1 पर: सीएम योगी ने जाहिर की ये मंशा, योजनाओं को रफ़्तार देने के निर्देश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story