×

पत्नी ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया तो पति शिकायत लेकर पहुंच गया थाने

कोरोना जैसी महामारी के चलते पूरे भारत मे लॉकडाउन हुआ है तो वही दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Aditya Mishra
Published on: 15 April 2020 11:36 AM GMT
पत्नी ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया तो पति शिकायत लेकर पहुंच गया थाने
X

मेरठ: कोरोना जैसी महामारी के चलते पूरे भारत मे लॉकडाउन हुआ है तो वही दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल मेरठ में लॉकडाउन का पालन न करने पर शौहर ने थाने में पहुंचकर पत्नी के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने जांच के बाद कार्यवाही शुरू करने की बात कही है।

अमजद मलिक नाम के व्यक्ति ने बताया कि जिस तरह से पूरे दुनिया में कोरोना महामारी तेजी से फैल रही है जिस से बचने के लिए लॉक डाउन लगाया गया है लेकिन मेरी पत्नी लॉक डाउन का पालन नहीं कर रही है और मेरी लाख कोशिशों के बावजूद भी मेरी पत्नी घर से बाहर निकलती है।

जिसे समझाने के लिए मैंने अपनी ससुराल वालों का भी सहारा लिया लेकिन उसके बावजूद भी मेरी पत्नी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रही है। जिसको लेकर मैंने उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

बड़ा खुलासा: भारत के चमगादड़ों में मिला कोरोना वायरस का सच, जुड़े 5 राज्यों के नाम

आज 50 कोरोना पाजिटिव मिले

प्रदेश में लिए गए नमूनों की जांच में आज 50 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन संक्रमितों में सभी राजधानी लखनऊ के हॉट स्पॉट सदर में तीन सौ मीटर की परिधि में मिले हैं। जबकि 31 पाजिटिव नौ से 16 साल के बच्चे हैं। वहीं, फिरोजाबाद में भी पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या अबतक 720 पहुंच चुकी है।

अब तक प्रदेश के 44 जिलों से 657 कोरोना पाॅजिटिव के मामले सामने आए हैं इनमें से 49 मरीज पूरी तरह से उपचारित हो चुके हैं। अबतक कुल पाॅजिटिव पाये गये मरीजों में 375 मरीज तब्लीगी जमात के हैं। यूपी में तीन लोगों की कोरोना से मौत हुई थी जिसके बाद प्रदेश में इस संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या 11 हो चुकी है।

प्रतिदिन 2000 सैम्पल टेस्ट

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि उन्होंने बताया कि प्रदेश में 14 टेस्टिंग लैब क्रियाशील हैं। प्रदेश में अब प्रतिदिन लगभग 2,000 सैम्पल टेस्ट किये जा रहे हैं। अब तक 15,886 लोगों का टेस्ट किया गया जिसमें से 15,229 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब तक प्रदेश के 44 जिलों से 657 कोरोना पाॅजिटिव के मामले सामने आए हैं इनमें से 49 मरीज पूरी तरह से उपचारित हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें

बुरा फंसी ये अदाकारा: कोरोना की वजह से हुआ ऐसा, दूसरी शादी भी टालनी पड़ी

अमेरिका में हाहाकार: कोरोना ने मचाया तांडव, पिछले 24 घंटों में इतनी ज्यादा मौतें

गुजरात: बुधवार को कोरोना के 56 नए मामले, कुल 695 मरीज, अब तक 30 की मौत

रिपोर्ट - सादिक़ खान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story