इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में शामिल थी हरियाणवी डांसर, पुलिस ने किया भंडाफोड़  

Meerut police busted high profile Sex Racket

Meerut police busted high profile Sex Racket

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, जिसमें हरियाणा की डांसर की भी गिरफ्तारी हुई है। दरअसल, मेरठ पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने शुक्रवार को देर शाम छापामारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। ये लोग जिले में देह व्यापार का बड़ा रैकेट चला रहे थे। वहीं इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

ऑनलाइन देह व्यापर का चल रहा था गोरखधंधा:

प्रदेश की पुलिस लगातार अपराध रोकने को लेकर मुस्तैद है। इसी कड़ी में शुक्रवार को मेरठ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। जिले के थाना ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र के रोहटा रोड पर स्थित एक मकान में कई दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था। संस्था को सूचना मिली थीं कि इलाके में ऑनलाइन देह व्यापर का गोरखधंधा संचालित हो रहा है।

ये भी पढ़ें: दोस्त के लिए विंग कमांडर बना अमित शाह, फिर जो हुआ…

एक महीने की रेकी के बाद पुलिस ने की कार्रवाई:

सूचना के बाद से संस्था और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम पिछले एक महीने से इलाके में रेकी कर रही थी। पड़ताल में जांच टीम को पता चला कि बकायदा एक मकान लेकर उसमें लड़कियां प्रोवाइड कराई जाती है। वहीं व्हाट्सएप के माध्यम से भी लड़कियों के फोटो ग्राहकों को दिखाकर वो उन्हें उपलब्ध कराई जाती थी।

छापेमारी में युवक-युवतियां गिरफ्तार, आपत्तिजनक मिला सामान:

संस्था ने अपनी पड़ताल में इसकी पुष्टि होने के बाद ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद क्षेत्र अधिकारी के नेतृत्व में ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस की टीम ने रोहटा रोड पर छापेमारी कर मकान से तीन युवतियों और पुरुषों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान मौके से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।

ये भी पढ़ें: फिर हादसे से दहला यूपी: स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, कई घायल

पुलिस ने हिरासत मे लिए गये लोगों से पूछताछ की है। जानकारी के मुताबिक, इस रैकेट के तार काफी दूर तक जुड़े होने की आशंका है। पुलिस जल्द इसका भी खुलासा करने की बात कह रही है।

गौरतलब है कि कोर्ट ने पहले ही मेरठ में रेड लाइट एरिया बंद करने के आदेश दिए थे। जिसके बाद से पूरे शहर में देह व्यापार का धंधा फ़ैल गया है। जिसे लेकर लगातार पुलिस कार्रवाई कर इसमें संलिप्त आरोपियों की तलाश कर रही है। इससे पहले भी पुलिस ने शहर के पॉश इलाके में संचालित हो रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया था।

ये भी पढ़ें: क्या मनिपाल यूनिवर्सिटी एक फ्राड है ? सच जानने के लिए पढ़ें यहां

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App