×

ठक-ठक गैंग का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार, करोड़ों के मोबाइल-लैपटॉप बरामद

पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक मोबाइल लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 7 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर उनके पास 280, 6 लैपटॉप और राइफ़ल बरामद किया है। ये एक ठक-ठक गैंग के नाम से संचालित था। ये पूरा एक नेटवर्क था जोकि लूट और चोरी के मोबाइल फोन्स नेपाल, बैंकॉक चीन आदि देशो में बेच दिया करते थे।

Dharmendra kumar
Published on: 2 July 2023 4:16 PM GMT (Updated on: 2 July 2023 5:19 PM GMT)
ठक-ठक गैंग का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार, करोड़ों के मोबाइल-लैपटॉप बरामद
X

मेरठ: पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक मोबाइल लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 7 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर उनके पास 280, 6 लैपटॉप और राइफ़ल बरामद किया है। ये एक ठक-ठक गैंग के नाम से संचालित था। ये पूरा एक नेटवर्क था जोकि लूट और चोरी के मोबाइल फोन्स नेपाल, बैंकॉक चीन आदि देशो में बेच दिया करते थे, इस मामले में कुछ पुलिसकर्मियों की भी मिलीभगत सामने आई है। एडीजी मेरठ प्रशांत कुमार ने आज प्रेस वार्ता कर के खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें...UK कोर्ट ने दिया पाकिस्तान को तगड़ा झटका, भारत को देगा 306 करोड़ रुपए

दरअसल, मेरठ क्राइम ब्रांच साइबर सेल और पुलिस टीम ने खुफियातंत्र की मदद से अंतर्राष्ट्रीय ठक ठक गैंग का खुलासा करते हुए 7 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। इनके के पास से लूट और चोरी के 280 फोन्स, 6 लैपटॉप और राइफ़ल बरामद की हैं । गैंग में शामिल अभियुक्त चोरी और लूटे गए मोबाइल फोन्स को देश के अलग अलग राज्यों और चाइना, नेपाल और बैंकॉक जैसे देशों में भी तस्करी कर बेच दिया करते थे।

यह भी पढ़ें...पहले से कहीं ज्यादा प्रासंगिक हो रहे हैं गांधी

इस गैंग का मुख्य आरोपी शरद गोस्वामी है ,शरद इन लूट और चोरी के मोबाइल को नजाकत अली है जोकि एक लाख का ईनामी बदमाश है से सेटिंग कर देश विदेशो में बेच दिया करता था । गैंग अब तक करोड़ो रुपये के मोबाइल फोन्स को ठिकाने लगा चुका है । ये गैंग दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान सहित साउथ के कई राज्यो में सक्रिय था। गैंग में 6 आरोपी फरार हैं जिनकी संख्या बढ़ भी सकती है। इस गैंग के साथ कुछ पुलिसवालो की मिलीभगत भी सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें...गांधी-कस्तूरबा और वो! नहीं सुने होंगे ये अनसुने तथ्य

मुख्य आरोपी शरद गोस्वामी जोकि एक शातिर किस्म का मोबाइल माफिया है जिसने अब तक करोड़ो रूपये इस गोरखधंधे से कमाए हैं, इसके तार विदेशों से जुड़े हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेने की तैयारी कर रही है, ताकि इस गैंग की जड़े काटी जा सकें। कई सफेदपोशों के नाम भी सामने आने की उम्मीद है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story