Meerut News: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, महिला समेत छह घायल

Meerut News: हिंसक संघर्ष निकाय चुनाव में सभासद के पद पर चुनाव लड़ रहे अतुल जैन व विशाल अरोड़ा के समर्थकों के बीच देर रात उस समय हुआ जब मतदान के दिन की किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के लोगों में आपस में बहस होने लगी।

Sushil Kumar
Published on: 15 May 2023 6:22 PM GMT
Meerut News: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, महिला समेत छह घायल
X
चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट: Photo- Newstrack

Meerut News: मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर सरधना में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए हिंसक संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला भी शामिल है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसको मेरठ पीएल शर्मा अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार हिंसक संघर्ष निकाय चुनाव में सभासद के पद पर चुनाव लड़ रहे अतुल जैन व विशाल अरोड़ा के समर्थकों के बीच देर रात उस समय हुआ जब मतदान के दिन की किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के लोगों में आपस में बहस होने लगी। देखते ही देखते बहस कहासूनी और फिर मारपीट में बदल गई।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी

घटना में दोनों ही पक्षों के दीपक अरोड़ा, विनीत, विमला अरोड़ा पत्नी गोपाल अरोड़ा, नमन जैन, दीपक जैन, नीरज जैन आदि घायल हो गए। इनमें विनीत अरोड़ा की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद से ही दोनों ही पक्ष एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचैरी के अनुसार जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इधर, शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र में भी देर रात बसपा समर्थक हाजी तुफेल मलिक और कांग्रेस समर्थक इरफान प्रधान पक्ष के बीच चुनावी रंजिश को लेकर भिड़ंत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया। घटना के बाद इरफान प्रधान और तुफैल भूमिगत हो गए। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि तुफैल और इरफान पक्ष के दर्जनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story