Meerut News: इस पूर्व सांसद के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप, कहा - बेटा हुआ ‘हनी ट्रैप’ का शिकार

Meerut News: बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक मुश्किल में पड़ते दिख रहे हैं। आरोप है कि उनके बेटे ने दिल्ली की एक युवती को शादी का झांसा देकर मेरठ में होटल में बुलाकर कथित रुप से दुष्कर्म किया। युवती ने इस मामले में आज पुलिस ऑफिस पहुंचकर पूर्व सांसद के बेटे के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।

Sushil Kumar
Published on: 25 Aug 2023 11:53 AM GMT
Meerut News: इस पूर्व सांसद के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप, कहा - बेटा हुआ ‘हनी ट्रैप’ का शिकार
X
महिला ने सिपाही पर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप लगाया: Photo- Social Media

Meerut News: बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक मुश्किल में पड़ते दिख रहे हैं। आरोप है कि उनके बेटे ने दिल्ली की एक युवती को शादी का झांसा देकर मेरठ में होटल में बुलाकर कथित रुप से दुष्कर्म किया। युवती ने इस मामले में आज पुलिस ऑफिस पहुंचकर पूर्व सांसद के बेटे के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। हालांकि पूर्व सांसद शाहिद अखलाक ने अपने बेटे को ‘हनी ट्रैप’ का शिकार बताया है।

युवती का आरोप- दानिश ने अपने को अविवाहित बताया

युवती ने बताया कि उसकी कुछ महीने पहले पहले उसके इंस्टाग्राम पर दानिश कुरैशी नाम के युवक का दोस्ती के लिए मैसेज आया। दानिश अखलाक ने बताया कि वह पूर्व सांसद का बेटा है। युवती के अनुसार उसकी दानिश के साथ दोस्ती हो गई थी। बकौल युवती इसके बाद उन दोनों के बीच व्हाट्सएप पर चैटिंग होने लगी और मोबाइल पर बातचीत होने लगी। कुछ दिनों तक बातचीत करने पर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। युवती का कहना है कि बातचीत में दानिश ने अपने को अविवाहित बताया। 20 अगस्त 2023 को दानिश मिलने दिल्ली आया, जहां पर हौज खास रेस्टोरेंट में बैठकर दोनों की बातचीत हुई। आरोप है कि इसके दो दिन बाद ही यानी 22 अगस्त को दानिश ने उसे मेरठ बुलाकर शहर के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया। आरोप है कि युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

शाहिद अखलाक ने बताया फंसाने की साजिश

युवती का यह भी कहना है कि आरोपी के फोन की चैटिंग देखकर उसे यह भी पता चला कि आरोपी उसके अलावा भी कई युवतियों को इसी तरह फंसाकर बर्बाद कर चुका है। पुलिस अधीक्षक अपराध अमित कुमार ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। हालांकि, बसपा के पूर्व सांसद के अलावा मेरठ के मेयर रह चुके शाहिद अखलाक ने ‘न्यूजट्रैक’ से बातचीत में बेटे पर लगे आरोपों पर इतना कहा है कि उनके बेटे के खिलाफ इस तरह की शिकायत पहले कभी नहीं आई है। सही बात तो यह है कि मेरा बेटा ‘हनी ट्रैप’ का शिकार हुआ है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story