×

Meerut News: तीन पुत्रों और तीन पुत्रियों का बाप पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर हुआ फरार

Meerut News: बेटे तालिब, शहजाद, फैजान और तीनों बेटियों ने पुलिस को जो कुछ बताया है उसके अनुसार पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद रहता था। विवाद के चलते कई बार नसरुद्दीन पत्नी फरजाना की पिटाई कर देता था।

Sushil Kumar
Published on: 22 May 2023 9:34 PM GMT
Meerut News: तीन पुत्रों और तीन पुत्रियों का बाप पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर हुआ फरार
X
पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर हुआ फरार: Photo- Newstrack

Meerut News: मेरठ जनपद के थाना भावनपुर क्षेत्र के एक गांव में एक महिला की उसी के पति ने रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देकर हमलावर पति मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अभी तक हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर देहात देवेश सिंह के अनुसार मृतका का नाम फरजाना (45) पत्नी नसरुद्दीन है। उन्होंने बताया कि मृतका के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी हमलावर पति की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार हमलावर पति की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह का पता चल सकेगा। गांव मेदपुर निवासी हनीफ की बेटी फरजाना की शादी पचपेड़ा निवासी नसरुद्दीन के साथ हुई थी।

पति और पत्नी के बीच था विवाद

शादी के बाद कुछ समय तक सही चलता रहा लेकिन, उसके बाद पति और पत्नी के बीच विवाद रहने लगा। घटना के दिन यानी आज सुबह यह विवाद इतना बढ़ा की नसरुद्दीन ने पत्नी की जान ही ले ली।

क्षेत्राधिकारी देहात का कहना है कि परिवार के लोंगो ने बताया कि आज सुबह जब घर पर कोई नहीं था तब नसरुद्दीन ने घर की दूसरी मंजिल पर फरजाना की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

हत्यारा मौके से फरार

बाप को मां की हत्या करता देख बेटी समरीन ने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोंगो ने फरार होने की कोशिश कर रहे नसरुद्दीन को पकड़ कर उसकी पिटाई शुरु कर दी। लेकिन,किसी तरह लोंगो को चकमा देकर नसरुद्दीन मौके से फरार होने में सफल हो ही गया।

मृतक के बेटे तालिब, शहजाद, फैजान और तीनों बेटियों ने पुलिस को जो कुछ बताया है उसके अनुसार पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद रहता था। विवाद के चलते कई बार नसरुद्दीन पत्नी फरजाना की पिटाई कर देता था। रिश्तेदारों और पड़ोसियों के समझाने का भी नसरुद्दीन पर कोई असर नहीं होता था।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story