×

बाराबंकी में कोहरामः सामने थीं पूरे परिवार की लाशें, दूधवाला बना गवाह

बाराबंकी में लगभग एक महीने पूर्व सफेदाबाद इलाके में हुए एक ही परिवार के 5 लोगों की आत्महत्या की गुत्थी सुलझी भी नही थी कि आज ठीक वैसी ही घटना ने सनसनी फैला दी ।

Newstrack
Published on: 14 July 2020 9:12 AM GMT
बाराबंकी में कोहरामः सामने थीं पूरे परिवार की लाशें, दूधवाला बना गवाह
X

बाराबंकी: जिले में आज एक वारदात ने सनसनी फैला दी , यहाँ मुख्यालय पर ही एक पूरे परिवार ने बच्चों सहित फाँसी के फन्दे पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली । इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए और अपनी जाँच शुरू कर दी । इस घटना की मुख्य बात यह रही कि पति और पत्नी के साथ दो मासूम बच्चों को भी फाँसी के फन्दे पर झूलना पड़ा । पुलिस ने घटना की तह तक जाने के लिए फॉरेंसिक टीम का सहारा लिया है । पुलिस के मुताबिक मृतकों ने जो सुसाइट नोट मौके पर छोड़ा है उसमें पारिवारिक विवाद को दर्शाया है ।

कोरोना से बचने के लिए महिला ने बनाया अनोखा मास्क, जानिए इसकी खासियत

घटना ने सनसनी फैला दी

बाराबंकी में लगभग एक महीने पूर्व सफेदाबाद इलाके में हुए एक ही परिवार के 5 लोगों की आत्महत्या की गुत्थी सुलझी भी नही थी कि आज ठीक वैसी ही घटना ने सनसनी फैला दी । आज पुलिस को जानकारी मिली कि मुख्यालय के आवास विकास इलाके के एक मकान में किराए पर रह रहे एक पूरे परिवार ने फाँसी के फन्दे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया है ।

जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

इस सूचना पर पुलिस के हाथ पाँव फूल गए और जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए । पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुला कर घटना की तह तक जाने के लिए अपनी जाँच शुरू कर दी है ।पुलिस को मौके पर टीवी से चिपका हुआ एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है ।पुलिस के मुताबिक आज सुबह जब दूध वाला इनके घर दूध देने आया तो दरवाजा न खुलने पर उसने फाँसी के फन्दे पर झूलते शव देखे और पुलिस को सूचना दी ।

पुलिसिया कार्यशैली से परेशान व्यापारी, ऐसे जताया विरोध

ये है पूरी घटना

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि मऊ जिले के घोसी थाना इलाके के रहने वाले ललित किशोर गौड़ अपने परिवार के साथ यहाँ किराये पर रहते थे, पहले यह दिल्ली में काम करते थे बाद में अपना स्थानांतरण लखनऊ करा लिए और यहाँ एक एलईडी बल्ब बनाने का कारखाना अपने एक सहयोगी के साथ लगाया जिसका आफिस चिनहट में है लेकिन वहाँ भी पता लगाया गया है लेकिन वहाँ भी किसी लेनदेन का , किसी प्रकार के घाटे का कोई विवाद नही पाया गया ।

ललित कुमार गौड़ के साथ उसकी पत्नी प्रीति और उसके क्रमशः 12 और 8 साल के बच्चों प्रेम और आकृति ने भी फाँसी लगा ली है । जो टीवी पर सुसाइट नोट चिपका मिला है उसमें उन्होंने मऊ में अपने भाई के साथ प्रॉपर्टी के बँटवारे कर विवाद होने दर्शाया है । अधिक छानबीन के लिए।घोसी थाने को भी सूचना भेजकर जाँच करवाई जा रही है । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घर की लाबी में दोनों बच्चों और अलग - अलग कमरों में पति और पत्नी के शव फन्दे से झूलते मिले ।

रिपोर्टर- सरफ़राज़ वारसी, बाराबंकी

कोरोना से बचने के लिए महिला ने बनाया अनोखा मास्क, जानिए इसकी खासियत

Newstrack

Newstrack

Next Story