Aligarh News: बदमाशों ने घर में घुस दंपति का रेता गला, एक बदमाश को पकड़ ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर की पिटाई

Aligarh News: मडराक थाना क्षेत्र के गांव पड़ियावली में लूट के इरादे से एक घर में घुसे बदमाशों ने धारदार हथियार से पति-पत्नी का गला रेत कर लहूलुहान कर घायल कर दिया।

Laxman Singh Raghav
Published on: 15 April 2023 7:27 PM GMT
Aligarh News: बदमाशों ने घर में घुस दंपति का रेता गला, एक बदमाश को पकड़ ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर की पिटाई
X
अलीगढ़ में दंपति का गला रेतने वाले बदमाश को पकड़कर ग्रामीणों ने पीटा: Photo- Newstrack

Aligarh News: मडराक थाना क्षेत्र के गांव पड़ियावली में लूट के इरादे से एक घर में घुसे बदमाशों ने धारदार हथियार से पति-पत्नी का गला रेत कर लहूलुहान कर घायल कर दिया। जिसके बाद पति-पत्नी का धारदार हथियार से गला रेत कर मौके से भाग रहे 4 बदमाशों में एक को शोर-शराबे की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसके हाथ पैरों को रस्सी से बांधकर भीड़ में जमकर पिटाई करते हुए लहूलुहान कर दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ दंपत्ति को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दंपत्ति की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

बदमाशों ने पति-पत्नी का गला रेता

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के अलीगढ़ आगरा रोड स्थित थाना मडराक क्षेत्र के गांव पड़यावली में देर रात उस वक्त अफरा तफरी और हड़कंप मच गया। जब लूट के इरादे से तरुण माहेश्वरी के घर में घुसे चार हथियारबंद बदमाशों ने घर के अंदर मौजूद दंपत्ति को दबोच लिया और घर के अंदर बंधक बनाकर हाथ और पैर बांधते हुए मारपीट कर लूटपाट करनी शुरू कर दी। इस दौरान जब दंपत्ति ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों पति-पत्नी को धारदार हथियार से हमला बोलते हुए गला रेत दिया। इस दौरान पति-पत्नी की चीख निकल गई। आवाज सुन ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और शोर-शराबे की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। चारों बदमाश मौके से भागने लगे।

खून से लथपथ पड़े दंपत्ति को उपचार के लिए भेजा गया

इस दौरान एक बदमाश आशीष माहेश्वरी पुत्र कमल माहेश्वरी को लोगों की भीड़ ने मौके पर पकड़ लिया और उसके हाथ पैर रस्सी से बांधकर भीड़ ने जमकर पिटाई करते हुए लहूलुहान कर दिया। इस बीच उसके तीन अन्य साथी ग्रामीणों को चकमा देकर मौके से भाग गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इलाका थानाअध्यक्ष उमेश चंद शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घर के अंदर खून से लथपथ पड़े दंपत्ति को ग्रामीणों की मदद से उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां दोनों पति-पत्नी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पीड़ित परिवार के लोगों ने थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में शिकायत की। पुलिस ने तत्काल बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

पूछताछ करने में जुटी पुलिस

जबकि मौके पर मौजूद पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना किया। तो वहीं मौके से भाग रहे बदमाशों का घटनास्थल पर मोबाइल फोन गिरने के बाद पुलिस ने उस मोबाइल फोन को भी अपने कब्जे में लेते हुए लोगों की गिरफ्त में आए बदमाश आशीष माहेश्वरी को अपनी हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। जिसके बाद पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश से उसके अन्य साथियों की जानकारी जुटाने के साथ ही पूछताछ करने में जुटी हुई है।

वहीं इस मामले में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि तत्काल घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है। इसके साथ ही एसपी ग्रामीण ने बताया कि थाना मडराक क्षेत्र के एक घर में कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया। जिसमें से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित परिवार की तरफ से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए गठित कर दी गई है। मामले में आगे विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story