जानिए कहां बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने महिला को बेरहमी से पीटा?

हिमाचल प्रदेश के 23/2 वार्ड नं. 8, पॉबटा साहीब-टी सिरमौर निवासी बीना पत्नी कुंदन ने बताया कि वह हरिद्वार के ऋषिकेश अपनी बहिन सुमन देवी पत्नी राजू के घर 3-4 दिन पहले आई थी।

एटा: कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला श्रृंगार नगर में सोमवार को दिनदहाड़े बच्चा चोरी के संदेश में भीड़ द्वारा एक मंदबुद्धि बुजुर्ग महिला की पिटाई कर दी गई। बताया जा रहा है कि उसे एक बाबा द्वारा ऋषिकेश से नशीले पदार्थ का खिलाकर यहां लाया गया था।

पिटाई की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बचाया। पीड़ित महिला द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक पुलिस द्वारा बाबा और 10-12 अज्ञात महिला पुरुषों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें…जबरदस्त लव स्टोरी वाला Saaho का गाना Baby Won’t You Tell Me हुआ रिलीज

ये है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश के 23/2 वार्ड नं. 8, पॉबटा साहीब-टी सिरमौर निवासी बीना पत्नी कुंदन ने बताया कि वह हरिद्वार के ऋषिकेश अपनी बहिन सुमन देवी पत्नी राजू के घर 3-4 दिन पहले आई थी।

वहां से 65-70 वर्षीय एक साधू बाबा उसको नशीले पदार्थ का सेवन कराकर अपने साथ ले आया। 25 अगस्त, 2019 को सुबह करीब 10: 30 बजे जब उसे होश आया तो वह एटा में थी। बाबा इधर-उधर कहीं था, तभी मौका पाकर वह भाग खड़ी हुई।

मोहल्ला श्रृंगार नगर के 10-12 अज्ञात महिला पुरुषों द्वारा उसके खिलाफ बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर मारना पीटना शुरू कर दिया गया। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

ये भी पढ़ें…टेंशन टाइट आसाराम बापू की, जेल में भी नहीं चैन इस बाबा को

मौके पर पहुंची पुलिस उसको लेकर थाने आई। वहीं ऋषिकेश में रहने वाली उसकी बहिन सुमन को मोबाइल फोन से अवगत करा दिया गया है।

पुलिस ने बीना से पूछताछ करने के पश्चात उसकी तहरीर पर विभिन्न धाराओं में 10-12 अज्ञात महिला व पुरुषों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है।

कोतवाली इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने क्षेत्र के लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

अगर किसी को ऐसी अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी मिले तो तत्पश्चात पुलिस को अवगत कराएं। कहीं पर कोई बच्चा चोर नहीं हैं।

अपने बच्चों को सुरक्षा करें और अफवाह फैलाने वालों की बात पर ध्यान न दें। अन्यथा की स्थिति में मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें…बचा के चलो पैसे, आ रही है धूम मचाने ये मूवी, जो खाली कर देगी आपका पर्स