×

Moradabad News: दहेज उत्पीड़न की धमकी से आहत पति ने लगाया मौत को गले, जहर खाकर की खुदकुशी

Moradabad News: जनपद के कटघर थाना क्षेत्र में अपनी पत्नी की प्रताड़ना से आहत एक पति ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। आरोप है कि पत्नी उसे व परिवार को दहेज प्रताड़ना में फंसाने की धमकी देती थी।

Sudhir Goyal
Published on: 11 July 2023 6:07 PM GMT
Moradabad News: दहेज उत्पीड़न की धमकी से आहत पति ने लगाया मौत को गले, जहर खाकर की खुदकुशी
X
दहेज उत्पीड़न की धमकी से आहत पति ने लगाया मौत को गले, जहर खाकर की खुदकुशी : Photo- Social Media

Moradabad News: जनपद के कटघर थाना क्षेत्र में अपनी पत्नी की प्रताड़ना से आहत एक पति ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। आरोप है कि पत्नी उसे व परिवार को दहेज प्रताड़ना में फंसाने की धमकी देती थी। भाभी और उसके बीच के रिश्तों को गलत बताती थी। इसी से दुखी दीपक नाम के शख्स ने अपनी जिंदगी हमेशा के लिए खत्म कर ली।

प्राइवेट नौकरी करता था दीपक

थाना कटघर के क्षेत्र डबल फाटक गली नंबर दो निवासी महावीर के बेटे दीपक उर्फ दीपू (26) की शादी सम्भल निवासी पार्वती के साथ हुई थी। शादी के बाद पार्वती और दीपक के रिश्तों में कड़वाहट भरने लगी। दरअसल, दीपक अपने भैया व भाभी का सम्मान करता था। आरोप है कि यही बात पार्वती को पसंद नहीं आई। उसने दीपक पर भाभी को लेकर गलत आरोप लगाए और मायके चली गई। फिर दीपक अपनी पत्नी को मनाकर ले आया, लेकिन कुछ दिन बाद वही पुरानी स्थिति हो गई। पार्वती फिर मायके चली गई और धमकी दी कि वह परिवार के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का केस करेगी।

सुसाइड नोट में किया था प्रताड़ना का जिक्र

दीपक डबल फाटक पुल के नीचे बेहोशी की हालत में पड़ा मिला था। उपचार के दौरान मौत होने पर उसका पोस्टमार्टम कराया गया। दीपक के पास से सुसाइड नोट भी मिला। दीपक ने अपने सुसाइट नोट में पत्नी और उसके माता-पिता पर कई गंभीर आरोप लगाए। सुसाइड नोट में दीपक ने सभी को राम-राम लिखने के बाद भाभी को मां बताते हुए कहा लिखा कि वह अपनी पत्नी के आरोप और फंसाने की धमकी से आहत होने और परिवार को बदनामी से बचाने के लिए जान दे रहा है।

मंगलवार को थाना कटघर पुलिस ने पीड़ित मां पुष्पा की तहरीर पर पार्वती उसकी मां और पिता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इतना प्यार करने वाले बेटे और छोटे भाई की मौत से परिवार सदमे में डूबा हुआ है। मां ने आला अधिकारियों से इंसाफ की मांग करते हुए दोषियों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story