×

खतरे में खाकी: यूपी का दारोगा कोरोना पॉजिटिव, 50 से अधिक पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

सेक्टर 8 में तैनात एक दारोगा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए हैं।

Ashiki
Published on: 5 May 2020 2:39 PM GMT
खतरे में खाकी: यूपी का दारोगा कोरोना पॉजिटिव, 50 से अधिक पुलिसकर्मी क्वारंटाइन
X

नोएडा: सेक्टर 8 में तैनात एक दारोगा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए हैं। दारोगा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 50 से अधिक पुलिसकर्मी क्वारंटाइन हो गए हैं। दारोगा को गाजियाबाद के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

सब इंस्पेक्टर ओमवीर गाजियाबाद में परिवार के साथ रहते हैं।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने दी मोदी सरकार को सलाह, ऐसे संभालें देश की अर्थव्यवस्था

लॉक डाउन के बाद से ओमवीर नोएडा में डायल 112 की पीआरवी 184० पर तैनात थे। उनकी ड्यूटी हॉट स्पॉट एरिया सेक्टर 8,9 और 10 में बारी-बारी से लग रही थी। कुछ दिन पहले उनकी कोरोना की जांच हुई थी। मंगलवार को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नोएडा पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में दारोगा के संपर्क में आए 50 से अधिक पुलिसकर्मी भी क्वारंटाइन हो गए हैं। इन पुलिसकर्मियों की भी कोरोना जांच कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें: ये बाप-बेटे बने गरीबों और जानवरों का सहारा, मिल कर कर रहे ये काम

हॉट स्पॉट एरिया में ड्यूटी करने से कतरा रहे पुलिसकर्मी

दारोगा की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से पुलिसकर्मियों के होश उड़े हुए हैं। पुलिसकर्मी हॉट स्पॉट एरिया में ड्यूटी करने से कतरा रहे हैं। सबसे अधिक डर सेक्टर 8,9 और 10 में तैनात पुलिसकर्मियों को है। दारोगा ओमवीर के साथ थाना सेक्टर 20 की बैरक में रहने वाला एक सिपाही भी तैनात था। दारोगा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने वो सिपाही भी क्वारंटाइन हो गया है।

ये भी पढ़ें: सावधान Paytm यूज़र: फाउंडर की मानिये बात, नहीं तो खाली हो जायेगा बैंक अकाउंट

सिपाही के संपर्क में आए 2 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। थाना सेक्टर 20 प्रभारी राकेश सिह ने बताया कि बैरक में रहने वाले एक सिपाही की ड्यूटी दारोगा के साथ थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सिपाही ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इसके अलावा बैरक को सैनिटाइज करवाया जा रहा है। पुलिस उपायुक्त राजेश एस ने बताया कि दारोगा ओमवीर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनका गाजियाबाद के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

रिपोर्ट: दीपांकर जैन

ये भी पढ़ें: ये बाप-बेटे बने गरीबों और जानवरों का सहारा, मिल कर कर रहे ये काम

हरियाणा: फरीदाबाद में कोरोना के मामलों की संख्या बढ़कर 76 हुई, अब तक 2 की मौत

Ashiki

Ashiki

Next Story