×

UP: नगर पंचायत की बैठक में जमकर मारपीट, सभासद के पिता की गला घोंटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बढ़ापुर की नगर पंचायत राजनीति का अखाड़ा बनकर खून की प्यासी हो गई है जिसके चलते एक सभासद के देवर ने दूसरे सभासद के पिता को नगर पंचायत में गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया। पूर्व सभासद की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Nov 2019 5:26 PM GMT
UP: नगर पंचायत की बैठक में जमकर मारपीट, सभासद के पिता की गला घोंटकर हत्या
X

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बढ़ापुर की नगर पंचायत राजनीति का अखाड़ा बनकर खून की प्यासी हो गई है जिसके चलते एक सभासद के देवर ने दूसरे सभासद के पिता को नगर पंचायत में गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया। पूर्व सभासद की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

दरअसल थाना बढ़ापुर में विवादों में रहने वाली नगर पंचायत एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार नगर पंचायत बढ़ापुर में निर्वाचित बोर्ड के सामने ही एक पूर्व सभासद की गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया और बोर्ड के सदस्य देखते रह गये।

यह भी पढ़ें…पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

बता दें कि पंचायत बढ़ापुर के 2 निर्वाचित सभासद नाजिश जहां एवं शाहीन जहां अपने अपने वार्ड से सभासद चुनी गई थीं, लेकिन महिला होने की वजह से दोनों की ओर से अपना एक-एक प्रतिनिधि नगर पंचायत कार्यालय भेजा जाता था। नाजिश जहां की ओर से उनके पिता मोहम्मद इरफान अंसारी तथा शाहीन जहां की ओर से उनके देवर मोहम्मद नौशाद उर्फ बाबा सभासद प्रतिनिधि के तौर पर नगर पंचायत कार्यालय में भागदौड़ करते थे।

यह भी पढ़ें…जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को लेकर आई बड़ी खबर

बताया जाता है कि करीब 2 दिन पहले दोनों सभासद प्रतिनिधि में किसी बात को लेकर बहस हुई थी जिसके चलते हुए शुक्रवार को नगर पंचायत बढ़ापुर में बुलाई गई बैठक में दोनों सभासद प्रतिनिधि भी पहुंचे थे। जहां पर मोहम्मद नौशाद उर्फ बाबा द्वारा पूर्व सभासद मोहम्मद इरफान अंसारी के साथ गरमा गर्मी होने लगी।

यह भी पढ़ें…राम जन्मभूमि: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर फिर बोले ओवैसी, दिया ये बड़ा बयान

निर्वाचित बोर्ड के सामने ही सभासद प्रतिनिधि नौशाद बाबा ने पूर्व सभासद इरफान अंसारी का गला घोंट दिया। इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर पूरे इलाके में सन्नाटा छा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेजा है। सभासद प्रतिनिधि की मौत से हर कोई हैरान है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story