×

Fatehpur News: घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने जताया प्रेम-प्रसंग के मामले का अंदेशा

Fatehpur News: घर के बाहर सो रहे एक युवक पर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। चीखपुकार सुन जब तक परिजन बाहर निकले हमलावर भाग चुके थे।

Ramchandra Saini
Published on: 20 April 2023 3:54 PM GMT
Fatehpur News: घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने जताया प्रेम-प्रसंग के मामले का अंदेशा
X
फतेहपुर में घर के बाहर सो रहे युवक की हत्या स्थल का जायजा लेते पुलिसकर्मी: Photo- Newstrack

Fatehpur News: घर के बाहर सो रहे एक युवक पर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। चीखपुकार सुन जब तक परिजन बाहर निकले हमलावर भाग चुके थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके का जायजा लेने के बाद थाना पुलिस को जल्द हत्या का खुलासा करने का निर्देश दिया।

नौजवान युवक की खुलेआम हत्या से गांव में मचा हड़कंप

जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के कुंवरपुर मजरे कुंधन गांव के रहने वाले स्व. रामलाल यादव का 35 वर्षीय पुत्र जसवंत यादव रात में खाना खाकर घर के बाहर सो रहा था। तभी अज्ञात हमलावरों ने जसवंत यादव पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। युवक का पेट व गले में कई वार होने पर वह चीखते हुए घर के अंदर भागा। लेकिन घायल होने की वजह से वो गिर गया। आवाज सुनकर घर के लोग बाहर आए तो दो हमलावर युवक पर वार कर रहे थे, जो परिजनों को देखकर भाग गए। जख्मी युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने दिया घटना के जल्द खुलासे का आश्वासन

परिजनों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुबह हत्या के जानकारी पर घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने मौके का जायजा लिया। जहां कई जगह पर खून के निशान पड़े थे। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ग्रामीणों से पूछताछ में प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि मृतक युवक के गले व पेट में धारदार हथियार से हमला किया गया। जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story