×

शुक्रिया मोदी भईया: मुस्लिम महिलाओं ने PM को बांधी राखी, इसलिए किया धन्यवाद

आज के खास मौके पर PM मोदी के संसदीय क्षेत्र की मुस्लिम महिलाओं ने उन्हें बेहद खास अंदाज में याद किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना भाई मानते हुए उनकी तस्वीर को राखी बांधी और उनका शुक्रिया अदा किया है।

Shreya
Published on: 31 July 2020 11:24 AM GMT
शुक्रिया मोदी भईया: मुस्लिम महिलाओं ने PM को बांधी राखी, इसलिए किया धन्यवाद
X
Muslim women tied Rakhi to PM Modi

वाराणसी: मोदी सरकार ने आज ही के दिन एक साल पहले मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजाद करवाया था। आज के खास मौके पर PM मोदी के संसदीय क्षेत्र की मुस्लिम महिलाओं ने उन्हें बेहद खास अंदाज में याद किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना भाई मानते हुए उनकी तस्वीर को राखी बांधी और उनका शुक्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़ें: महबूबा की बढ़ीं मुश्किलें: बढ़ाई गई हिरासत की अवधि, अभी रहना होगा नजरबंद

तीन तलाक से आजादी दिलाने के लिए कहा धन्यवाद

वाराणसी की मुस्लिम महिलाओं ने अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री को उन्हें कानून बनाकर तीन तलाक से आजादी दिलाने के लिए शुक्रिया कहा। महिलाओं ने भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना जैसे राखी के गानों को गुनगुनाते हुए पीएम की तस्वार को पहले राखी बांधी और फिर सांकेतिक रूप से उनका मुंह मीठा कराकर उनका शुक्रिया अदा किया।

यह भी पढ़ें: बदमाशों ने कट्टे के दम पर दूकानदार को धमकाया, लूटे लाखों के जेवर

PM Modi

तीन तलाक पर कानून लाकर PM ने बेहद अच्छा काम किया

मुस्लिम महिलाओं का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक पर कानून लाकर बेहद अच्छा काम किया है। इसलिए उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर को राखी बांधकर उनको धन्यवाद किया है। महिलाओं का कहना है कि वो पीएम मोदी को अपना भाई मानती हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी उनकी इसी तरह हिफाजत करते रहें।

यह भी पढ़ें: मचा हाहाकार: सैनिटाइजर से 9 लोगों की मौत, सरकार की भी उड़ी नींद

तीन तलाक पर कानून लाने पर की PM मोदी की सराहना

ना केवल उनके संसदीय क्षेत्र की मुस्लिम महिलाएं बल्कि देशभर में मुस्लिम समुदाय की तमाम ऐसी महिलाएं हैं जो तीन तलाक को लेकर कानून लाने पर पीएम मोदी की सराहना कर रही हैं। बता दें कि मोदी सरकार ने पीछे साल यानी 2019 में आज ही के दिन तीन तलाक पर कानून बनाया था। इस फैसले के बाद देशभर के मुसलमानों ने खुशी जाहिर की थी।

लेकिन इस बार कोरोना वायरस काल में घर में ही मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी की तस्वीर को राखी बांधी और उनका मुंह मीठा कराया। साथ ही शुक्रिया भी अदा किया।

यह भी पढ़ें: वाहनों को तगड़ा झटका: SC का आया बड़ा फैसला, इनके रजिस्ट्रेशन पर रोक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story