×

चलती बस में फायरिंग: खौफनाक कांड से दहल उठा यूपी का ये जिला, हर तरफ खून

मुज़फ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को बेख़ौफ़ बदमाशो ने चलती बस में एक बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फ़रार हो गए।हत्या की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 1:01 PM GMT
चलती बस में फायरिंग: खौफनाक कांड से दहल उठा यूपी का ये जिला, हर तरफ खून
X
कई लोगों की हत्याएं तो रस्सियों से गला दबाकर की गई थी। पिछले महीने ही मानवाधिकार संगठन एमनेस्टी इंटरनेशनल ने कहा था कि इस नरसंहार में काफी अधिक जान माल का नुकसान हुआ है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को बेख़ौफ़ बदमाशो ने चलती बस में एक बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फ़रार हो गए।हत्या की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।दिनदहाड़े चलती बस में जहाँ हत्या घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। तो वही पुलिस के आलाधिकारियों भी घटना से स्तंभ है।

ये भी पढ़ें... किराएदारों के लिए कानून: सरकार ला रही ये नया नियम, जानें क्या होगा फायदा

गोली मारकर हत्या

मौके पर जिला अस्पताल पहुँचे मुज़फ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि मोरना निवासी राधेश्याम नाम का एक व्यक्ति बस में सवार होकर मुज़फ्फरनगर आ रहा था।उसी समय चलती बस ने किसी अज्ञात व्यक्ति उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

अभिषेक यादव की माने तो घटना की गहनता से छानबीन की जा रही है।और जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।बहराल पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

ये भी पढ़ें...भीषण हादसे से कांपे लोग, चलते वाहन पर पलटा ट्रक, 4 की मौत, कई दबे

crime scene फोटो-सोशल मीडिया

पूरे इलाके में सनसनी

वही परिजनों को जानकारी मिलने के बाद पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।क्योंकि म्रतक राधेश्याम किसी जरूरी काम से मुज़फ्फरनगर आ रहा था।लेकिन घटनाक्रम के बाद पूरे इलाके में सनसनी फली हुई है।

क्योंकि म्रतक राधेश्याम का एकलौता पुत्र बताया जा रहा है वो भी राधेश्याम ने गौद ले रखा था।म्रतक का बड़े स्तर पर प्रोपर्टी डीलर का काम भी बताया जा रहा है।

अब ये तो देखने वाली बात होगी कि आखिर म्रतक राधेश्याम की हत्या का खुलासा मुज़फ्फरनगर पुलिस कब तक करती है।और म्रतक के हत्यारों को पुलिस कब तक सलाखों के पीछे भेजती है।

ये भी पढ़ें...रायबरेली में लव सेक्स और धोखा: पीड़िता का सुने दर्द, पड़ोसी बना हैवान

रिपोर्ट -अमित कुमार, मुज़फ्फरनगर

Newstrack

Newstrack

Next Story