भीषण हादसे से कांपे लोग, चलते वाहन पर पलटा ट्रक, 4 की मौत, कई दबे

लाशों को शव गृह में रखवाया गया है। हादसे में मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। एक घायल व्यक्ति को भी निकालकर जिला अस्पताल में एडमिट कराया कराया गया है।

Truck Accident

भीषण हादसे से कांपे लोग, चलती गाड़ी पर पलटा ट्रक, 4 की मौत, कई दबे (फोटो:सोशल मीडिया)

लखनऊ: इस वक्त की बड़ी खबर यूपी के फिरोजाबाद जिले से आ रही है। यहां आज भीषण सड़क हादसा हुआ है। सीमेंट से लदा ट्रक सामने से आ रहे टेंपो पर पलट गया। जिससे इस हादसे में टेंपो में सवार चार लोगों की मौत हो गई है।

जबकि कई लोगों के दबे होने की आशंका है। टेंपो ट्रक के नीचे बुरी तरह फंसा हुआ है। उसके अंदर से दबे हुए लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। ये घटना थाना नारखी क्षेत्र के गांव कोटला के नजदीक की है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पर पहुंच गई। जिसके बाद से मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने अब तक चार शवों को बाहर निकाल लिया है।

Dead Body
डेडबॉडी (फोटो:सोशल मीडिया)

गायिका के रेप में फंसा बाहूबली: वाराणसी से आई बड़ी खबर, अब नहीं बचेगें विजय मिश्रा

लाशों की अभी तक नहीं हो पाई है शिनाख्त

लाशों को शव गृह में रखवाया गया है। हादसे में मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। एक घायल व्यक्ति को भी निकालकर जिला अस्पताल में एडमिट कराया कराया गया है।

घायल अभी कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टेंपो में करीब 10 लोग सवार थे। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। पुलिस इस घटना के सामने आने के बाद से मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Accident
एक्सीडेंट( फोटो: सोशल मीडिया)

रायबरेली में लव सेक्स और धोखा: पीड़िता का सुने दर्द, पड़ोसी बना हैवान

हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक इस हादसे के कारणों का ठीक-ठीक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पुलिस की टीम मौजूद हैं। उनके साथ मौके पर बड़ी संख्या में लोग भी जमा हैं।

मौके से जानकारियां जुटाई जा रही है ताकि मृतकों के परिजनों को इस हादसे के बारें में सूचना दी जा सके। जिससे कि वे मौके पर आकर शवों की शिनाख्त कर सके। सड़क पर खून के छींटे जगह-जगह देखें जा सकते हैं।

झांसी: रेलवे ने नाईट ड्यूटी भत्ता किया बंद, विरोध में स्टेशन मास्टरों का प्रदर्शन

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App