×

Muzaffarpur News: फेसबुक पर संपर्क में आई नाबालिग का अपहरण कर 6 लोगों ने 28 दिनों तक किया गैंगरेप

Muzaffarpur News: पांच अगस्त को आरोपियों ने पीड़िता की मां को फोन किया और पीड़िता को सरैया चैक से ले जाने को कहा। पुलिस के अनुसार पीड़िता फेसबुक के जरिए आरोपियों के संपर्क में आई थी।

Ashish Pandey
Published on: 7 Aug 2023 1:01 PM GMT
Muzaffarpur News: फेसबुक पर संपर्क में आई नाबालिग का अपहरण कर 6 लोगों ने 28 दिनों तक किया गैंगरेप
X
फेसबुक पर संपर्क में आई नाबालिग का अपहरण कर 6 लोगों ने 28 दिनों तक किया गैंगरेप: Photo- Social Media

Muzaffarpur News: केंद्र व राज्य सरकारें महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा का जितना भी ढिढोरा पीटे लेकिन हकीकत कुछ और ही है। आए दिन महिलाओं के साथ घटनाएं हो रही हैं। अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं दिख रहा है। ताजा मामला है बिहार के मुजफ्फरपुर का। मुजफ्फरपुर से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिले में छह लोगों ने एक 13 वर्षीय मासूम का पहले अपहरण किया उसके बाद उसके साथ 28 दिनों तक गैंगरेप किया।

फिर पांच अगस्त को आरोपियों ने पीड़िता की मां को फोन किया और पीड़िता को सरैया चैक से ले जाने को कहा। पुलिस के अनुसार पीड़िता फेसबुक के जरिए आरोपियों के संपर्क में आई थी।

पीड़िता की मां ने थाने में लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया कि 9 जुलाई को सरैया थाने के सिसवनिया गांव के आरोपी कार से आये और उसकी बेटी का अपहरण कर लिया। 9 जुलाई को अपहरण करने के बाद उसे एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया और अगले 28 दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखा गया। शिकायत में कहा गया, “9 जुलाई को मैंने आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन जिला पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

लावारिस हालत में लड़की

5 अगस्त को रात 8 बजे मेरे पास आरोपी का फोन आया और उसने मुझसे अपनी बेटी को सरैया चैक से ले जाने को कहा, जब मैं वहां पहुंची तो मैंने बेटी को लावारिस हालत में पाया। मैं उसे घर ले आई और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।‘‘ पुलिस ने महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

मुजफ्फरपुर के टाउन पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने कहा, “हमने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया है। साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई है। उसने आरोपियों की पहचान बता दी है। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।‘‘ पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story