×

Muzaffarnagar News: फर्जी लूट का खुलासा, झूठी सूचना देने वाले कलेक्शन एजेंट को पुलिस ने दबोचा, डेढ़ लाख भी बरामद किए

Muzaffarnagar News: 17 मई को बंधन बैंक के एक कलेक्शन एजेंट इंद्रजीत ने अज्ञात बदमाशों पर लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें बताया गया था कि कलेक्शन कर लाए जा रहे डेढ़ लाख रुपयों को उससे कुछ अज्ञात बदमाशों ने लूट लिए हैं।

Amit Kaliyan
Published on: 10 Jun 2023 4:54 PM GMT
Muzaffarnagar News: फर्जी लूट का खुलासा, झूठी सूचना देने वाले कलेक्शन एजेंट को पुलिस ने दबोचा, डेढ़ लाख भी बरामद किए
X
पुलिस ने फर्जी लूट का खुलासा करते हुए झूठी सूचना देने वाले कलेक्शन एजेंट को गिरफ्तार किया: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस ने एक फर्जी लूट का खुलासा किया है। जिसमें लूट की झूठी सूचना देने वाले को गिरफ्तार किया है। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये भी बरामद किए हैं।

दरअसल जानसठ कोतवाली में 17 मई को बंधन बैंक के एक कलेक्शन एजेंट इंद्रजीत ने अज्ञात बदमाशों पर लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें बताया गया था कि कलेक्शन कर लाए जा रहे डेढ़ लाख रुपयों को उससे कुछ अज्ञात बदमाशों ने लूट लिए हैं। शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में तत्काल 392 की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। जिसके चलते पुलिस ने आज इस घटना का खुलासा करते हुए लूट की झूठी सूचना देने पर बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट इंद्रजीत को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने लूट के बताए गए डेढ़ लाख रुपए भी बरामद किए हैं।

1 लाख 50 रुपये की लूट

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि 17 मई को थाना जानसठ में एक सूचना मिली की जिसमें बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट द्वारा बताया गया कि मेरे साथ लूट कि घटना कारित की गई है, जिसपर तत्काल पुलिस द्वारा पहुंचकर उस घटना का संज्ञान लिया गया एवं 392 का एक मुकदमा पंजीकृत किया गया और उस संबंध में विस्तृत जाँच व पूछताछ की गई साथ ही सारे इलेक्ट्राॅनिक एविडेंस कलेक्ट किये गए तो उसके आधार पर ये घटना स्वयं कलेक्शन एजेंट द्वारा किया जाना पाया गया। जिसके संबंध में आज थाना जानसठ में मुकदमा पंजीकृत करके उसे जेल भेजा जा रहा है, उसके पास से जो 1 लाख 50 रुपये की लूट की बात उसके द्वारा बताई गई थी वो बरामद कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story