×

बम की सूचना पर खाली कराया गया BJP के इस बड़े नेता का अस्पताल, तलाशी जारी

कैलाश अस्पताल पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद डॉ. महेश शर्मा का है। बिल्डिंग के अंदर और बाहर चारों तरह बम निरोधक दस्ता कोने -कोने में गहनता से जांच कर रहा है।

Aditya Mishra
Published on: 21 Jan 2021 10:42 AM GMT
बम की सूचना पर खाली कराया गया BJP के इस बड़े नेता का अस्पताल, तलाशी जारी
X
इस वक्त अस्पताल का स्टाफ और सभी मरीज बिल्डिंग के बाहर खड़े हुए हैं। बेसमेंट ओपीडी में चेकिंग चल रही है। किसी को भी अंदर आने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

लखनऊ: नोएडा सेक्टर 27 स्थित कैलाश अस्पताल में बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया है। अस्पताल में बम की सूचना मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने मौके पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। अभी जांच जारी है।

अस्पताल में बम रखे होने की सूचना के बाद आनन-फानन में अस्पताल को खाली करा लिया गया है। बम और डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर मौजूद हैं और बम की तलाशी में जुटे हुए हैं।

इस वक्त अस्पताल का स्टाफ और सभी मरीज बिल्डिंग के बाहर खड़े हुए हैं। बेसमेंट ओपीडी में चेकिंग चल रही है। किसी को भी अंदर आने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

बिल्डिंग के अंदर और बाहर चारों तरह बम निरोधक दस्ता कोने -कोने की गहनता में जांच कर रहा है। मालूम हो कि कैलाश अस्पताल पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद डॉ. महेश शर्मा का है।

Bomb बम की सूचना पर खाली कराया गया BJP के इस बड़े नेता का अस्पताल, तलाशी जारी(फोटो: सोशल मीडिया)

Gorakhpur Police का कारनामा: दरोगा और सिपाही ने लूटे 30 लाख, जानें मामला

बस्‍ती जिले में दारोगा व सिपाहियों ने लूट को दिया अंजाम

बस्‍ती जिले में तैनात दारोगा व सिपाहियों ने महराजगंज जिले के रहने वाले सर्राफ व उनके मुनीम से लूट की थी। इस लूट का मुख्य सरगना बस्ती पुलिस का दारोगा निकला। बता दें कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज व सर्विलांस की मदद से गोरखपुर पुलिस ने गुरुवार की सुबह दारोगा समेत तीन आरोप‍ितों को दबोच लिया।

घटना में इस्‍तेमाल बोलेरो, लूटी गई नकदी व गहने बरामद

उनके कब्‍जे से घटना में इस्‍तेमाल हुई बोलेरो, लूटी गई रकम व गहने बरामद हुए। वारदात में शामिल एक अन्‍य सिपाही की तलाश चल रही है। सभी आरोप‍ितों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बता दें कि इस लूट में खाकी के दागी लाखों का सोना और नकदी लूटकर फरार हुए थे।

अजीत सिंह हत्याकांड: अब इस खतरनाक शूटर का नाम आया सामने, हुई पहचान

Up Police यूपी पुलिस(फोटो:सोशल मीडिया)

गहनों की खरीददारी करने बस से लखनऊ जा रहे थे कारोबारी

पुलिस ने इस लूट का खुलासा करते हुए बताया कि महराजगंज जिले के निचलौल के निवासी सराफा कारोबारी तारकेश्वर वर्मा के भाई दीपक और दूसरे कारोबारी गौतम वर्मा के कर्मचारी रामू वर्मा बुधवार को गहनों की खरीददारी करने बस से लखनऊ जा रहे थे। दीपक के पास 11.10 लाख रुपये नकद व करीब पांच लाख रुपये का सोना व रामू के पास 6 लाख रुपये नकद व करीब 8 लाख रुपये सोना था।

लखनऊ के अंकित मौर्या को मिलेगा ‘विवेकानंद यूथ अवार्ड’, सीएम योगी करेंगे सम्मानित

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story