×

फरार आरोपी के घर नोटिस चिपका रही थी पुलिस, पिता की हार्ट अटैक से हो गई मौत

क़ानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए थाना कोतवाली शामली से उपनिरीक्षक केपी सिंह, कलंदरशाह फरार आरोपी के घर गए थे, जहां उनके द्वारा नियमानुसार धारा 82 सीआरपीसी के ऑर्डर की तामील कराई गई।

Newstrack
Published on: 16 Nov 2020 6:02 AM GMT
फरार आरोपी के घर नोटिस चिपका रही थी पुलिस, पिता की हार्ट अटैक से हो गई मौत
X
इस पूरे मामले में एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि आरोपी शावेज के पिता सदाकत को दिल का दौरा पड़ने पर उनके परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया।

शामली: यूपी के शामली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस फरार आरोपी के घर नोटिस चिपकाने के लिए गई थी। पुलिस द्वारा घर के बाहर नोटिस चिपकाने पर आरोपी के पिता को सदमा लग गया।

नोटिस चिपकाते वक्त ही उसके पिता की वहीं पर गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। जिसके बाद से परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर रोड जाम कर दिया।

उन्होंने ये आरोप लगाया कि पुलिस उनसे 10 लाख रूपये की मांग कर रही थी। उन्होंने शव को सड़क पर रखकर खूब हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें किसी तरह से समझा बुझाकर शांत कराया।

Up Police यूपी पुलिस की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…Bhai Dooj 2020: इस वक्त भूलकर भी ना करें तिलक, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

कानूनी प्रक्रिया के तहत आरोपी के घर पहुंची थी पुलिस

इस पूरे मामले में एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि आरोपी शावेज के पिता सदाकत को दिल का दौरा पड़ने पर उनके परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी डेथ हो गई।

मृत्यु से परिजन और स्थानीय लोग गुस्से में थे। लोगों को समझाया गया कि कानूनी प्रक्रिया का पालन किया गया है। यदि पुलिस के खिलाफ उनके कोई आरोप हैं तो इस सम्बन्ध में जांच करा ली जाएगी।

गौरतलब है कि आरोपी शावेज काफी दिनों से फरार चल रहा था। उसकी न तो गिरफ्तारी हो पा रही थी और न ही वह कोर्ट में ही सरेंडर कर रहा था। जिसके बाद ही उसके खिलाफ नोटिस जारी किया गया था। पुलिस उसे अभी भी खोज रही है।

ये भी पढ़ें…कोरोना ने फिर बरपाया कहर: अमित शाह ने बुलाई बड़ी बैठक, हुआ ये बड़ा ऐलान

Dead Body डेडबॉडी (फोटो:सोशल मीडिया)

नोटिस चिपकाते वक्त घर की कराई गई थी वीडियोग्राफी

क़ानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए थाना कोतवाली शामली से उपनिरीक्षक केपी सिंह, कलंदरशाह फरार आरोपी के घर गए थे, जहां उनके द्वारा नियमानुसार धारा 82 सीआरपीसी के ऑर्डर की तामील कराई गई। पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी की गई।

उसी दौरान नोटिस चिपकाते वक्त आरोपी के पिता को दिल का दौरा पड़ गया और बाद में अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें…मूसलाधार बारिश का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल और पड़े ओले, बढ़ेगी ठंड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story