×

UP Nikay Chunav 2023: 11 मई को कमल का बटन दबाने से माफियाओं और गुंडो की गर्दनें अपने आप दब जाएगी- केशव मौर्य

Pilibhit News: उप मुख्यमंत्री ने शाहजहांपुर, बरेली, बदायूं तथा पीलीभीत में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा को जिताने की अपील की। भारतीय जनता पार्टी गरीबों का दर्द बखूबी जानती है।

Pranjal Gupata
Published on: 9 May 2023 12:16 AM GMT
UP Nikay Chunav 2023: 11 मई को कमल का बटन दबाने से माफियाओं और गुंडो की गर्दनें अपने आप दब जाएगी- केशव मौर्य
X
उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य: Photo- Social Media

Pilibhit News: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि 11 मई को कमल का बटन दबाने से माफियाओं और गुंडो की गर्दनें अपने आप दब जाएगी। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार बनने से नगरों का अपेक्षित विकास होगा। मौर्य ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि सपा-बसपा व कांग्रेस आईसीयू में पडे़ हैं। इन्हें निकाय चुनाव में आक्सीजन मत दीजिए। आक्सीजन मिलने पर ये फिर गुंडागर्दी शुरू कर देंगे। मौर्य ने शाहजहांपुर, बरेली, बदायूं तथा पीलीभीत में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा को जिताने की अपील की।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गरीबों का दर्द बखूबी जानती है। जबकि अन्य राजनीतिक दलों के चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए नेता गरीबों का दर्द नहीं जानते। यही कारण है कि पहले की सरकारों में सरकारी योजनाओं का सिर्फ 15 प्रतिशत ही जनता तक पहुंचता था और 85 प्रतिशत दलालों और बिचैलियों के जेब में चला जाता था।

भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील

जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार में पूरा 100 प्रतिशत धन लाभार्थियों तक पहुंचता है। भाजपा सरकार ने बिना पक्षपात के सभी के कल्याण के लिये काम किया है। उन्होंने जनता का आवाह्न किया कि भाजपा प्रत्याशियों को जिताइये भी और विरोधियों की जमानत भी जब्त भी करायें।

मौर्य ने कहा कि विपक्षी सरकारों ने माफिया पैदा किये जबकि योगी सरकार ने माफियाओं को साफ कर दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अब समाप्तवादी पार्टी बनने जा रही है। उन्होने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस खुद का साथ व खुद का विकास करना जानती हैं। जबकि भाजपा सरकारें सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास लेकर सबको आत्मनिर्भर बनाने का संकल्प पूर्ण कर रही है।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story